मुजफ्फरपुर में चौकीदार की सूझबूझ से स्टेट बैंक में चोरी टली, घटना सीसीटीवी में कैद

Anurag Gupta1, Last updated: Fri, 15th Oct 2021, 2:01 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में स्टेट बैंक की शाखा में चौकीदार की सूझबूझ से चोरी टली. चोर दीवार फांदकर बैंक में घुसे थे. बैंक के अंदर कागज वाले कमरे के छह ताले काट दिए थे.
बैंक में चोरी के मकसद से घुसे चोरों ने बिखेरा समान (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर. मनियारी थानाक्षेत्र स्थित महंत मनियारी चौक पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में चौकीदार की सूझबूझ से चोरी होने बच गई. चोर चोरी के मकसद से बैंक में घुसे थे आहट लगने पर चौकीदार ने शोर मचा दिया और चोरों के मसूबों को नाकाम कर दिया. सूचना पर पहुँची पुलिस मामला दर्ज करके जांच में जुट गई है. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में तीन से चार चोर नजर आए.

महंत मनियारी चौक के पास एसबीआई की शाखा में चोर कैश चोरी करने के मकसद से बैंक में दाखिल हुए थे. चौकीदार ने शक होने पर शोर मचा दिया जिससे आस पास के लोग इठ्ठा हो गए. चोर खुद को फंसता देख मौके से भाग निकले. सूचना पर पहुंचे गश्ती दल ने छानबीन शुरू कर दी. मामला दर्ज कर थानेदार अजय पासवान भी मौके पर पहुंच कर दोबारा जांच की. दोपहर 12 बजे के करीब बैंक मैनेजर राजेश कुमार बैंक पहुंचे.

मुजफ्फरपुर: चुनाव जीतने की खुशी में बंदूक से कर दी फायरिंग, मुखिया पति समेत तीन गिरफ्तार

सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर:

बैंक एक मार्केट के अंदर है. मार्केट में लगे सीसीटीवी में चोर दीवार फांदकर अंदर जाते हुए दिखे. चोरों ने ग्रिल और शटर के तीन ताले काट दिए थे. बैंक के अंदर कागज वाले कमरे के छह ताले काट दिए थे. बैंक का प्रिंटर भी तोड़ दिया. लेकिन स्ट्रांग रूम तक नहीं पहुंच सके. कैशियर के काउंटर और ब्रांच मैनेजर के चेम्बर तक ही चोर घूमते रह गए.

चौकीदार ने मचाया शोर:

मार्केट के बाहर मौजूद चौकीदार को कुछ आहट सुनाई दी. जब चौकीदार अंदर जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए. अकेला होने के कारण वो वहां से भाग गया और बाहर जाकरक शोर मचाया. शोर सुनकर चोर मौके से फरार हो गए. भागने के दौरान शातिरों का खंती , खुरपी और कुदाल वहीं छूट गए, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें