मुजफ्फरपुर पहुंचे शातिर चोर, कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप की चोरी CCTV में कैद

Nawab Ali, Last updated: Fri, 10th Sep 2021, 8:26 PM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर में चोरों ने आतंक मचाया हुआ है. मुजफ्फरपुर गोपालगंज में इंजीनियर की कार से शातिर चोर ने लैपटॉप व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया. चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.  पीड़ित इंजीनियर ने मामले की शिकायत मुजफ्फरपुर सदर थाने में की.
मुजफ्फरपुर में कार से चोर ने लैपटॉप व कीमती सामान उड़ाया.

पटना. बिहार के मुजफ्फरपुर में शातिर चोर ने कार से दिनदाहड़े लैपटॉप व कीमती सामान चुरा लिया.  चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. गोपालगंज निवासी पीड़ित इंजीनियर रितेश कुमार सिंह ने सदर पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामले की शिकायत की है. पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज जांच शुरू कर दी है. पेट्रोल पंप के समीप सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर कुछ संदिग्धों पर पुलिस को शक हुआ है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

मुजफ्फरपुर में एक इंजीनियर को अपनी कार के टायर का पंचर बनवाना भारी पड़ गया है. गोपालगंज के रहने वाले वाले इंजीनियर रितेश कुमार सिंह रामदयालु से भगवानपुर चौक जा रहे थे इसी बीच उनकी गाड़ी में पंचर होने के कारण गोबरसही में एक पेट्रोल पंप के समीप रुके. जहां पर उन्होंने पंचर लगवाने के लिए गाड़ी खड़ी कर दी और पास ही में टहलने लगे. जब वो गाड़ी के पास पहुंचे तो पीछे का दरवाजा खुला हुआ था साथ गाड़ी में रखा लैपटॉप, डीबीएम डिवाइस, पत्नी का पैन कार्ड व अन्य सामान भी गायब मिला. इस दौरान पंचर लगा रहे मिस्त्री को भी चोरी की भनक नहीं लगी. पीड़ित इंजीनियर ने मामले की शिकायत सदर थाने में की.

मुजफ्फरपुर में कोरोना और वायरल बुखार से निपटेगी 67 MBBS डॉक्टरों की स्पेशल टीम, सभी CHC, PHC में होगी तैनाती

थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया है कि पीड़ित इंजीनियर रितेश कुमार सिंह की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. मामले की जांच में पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध द्वारा कार के पीछे का दरवाजा खोल सामान लेकर हाइवे की तरफ तेजी से निकल गया. संदिग्ध चोर की तलाश की जा रही है. इस दौरान पंचर बना रहे मिस्त्री को भी चोरी की कानों-कान खबर नहीं हुई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें