मुजफ्फरपुर: पीपीई किट पहन कर दिया चोरी की वारदात को अंजाम, उड़ाया लाखों का माल

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Apr 2021, 4:21 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में चोरों ने न्याय विभाग में कार्यरत एक कर्मचारी के घर से लाखों रुपये का सामान और जेवरात पीपीई किट पहनकर चोरी कर लिए. चोरों की ये करतूत और चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.
मुजफ्फरपुर: पीपीई किट पहन कर दिया चोरी की वारदात को अंजाम, उड़ाया लाखों का माल

मुजफ्फरपुर। पूरे देश में कोरोना वायरस ने कहर मचा रखा है. इसी दौरान चोरों ने खुद को संक्रमित होने से बचाने और पहचान छुपाने का नायाब तरीका ढूंढ निकाला है. चोर अब पीपीई किट पहनकर चोरी की वारदातों को अंजाम रहे हैं. इसका एक ताजा उदाहरण मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में देखने को मिला, जहां चोरों ने न्याय विभाग में कार्यरत एक कर्मचारी के घर से लाखों रुपये का सामान और जेवरात पीपीई किट पहनकर चोरी कर लिए. चोरों की ये करतूत और चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. चोरों ने कर्मचारी के घर से नकदी, जेवरात सहित लगभग 37 लाख रुपये की चोरी की है. जब चोरी हुई, उस समय घर पर कोई नहीं था. घर बंद होने के कारण चोरों ने इसे निशाना बनाया. कर्मचारी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. कर्मचारी का नाम प्रकाश चंद्र बताया जा रहा है और वे वारदात के समय पूरे परिवार के साथ अपने गांव गए हुए थे.

बॉयफ्रेंड संग फरार दो बहनें असम और दिल्ली में मिली, पति को था पत्नी और साली के अपहरण का शक

सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि एक चोर घर की बाउंड्री वॉल से होते हुए परिसर में दाखिल हो गया. उसने पीपीई किट पहनी हुई थी. चोर के हाथ में धारदार औजार भी नजर आ रहे थे. पीड़ित ने बताया कि चोरों ने कमरे में लगे ताले तोड़कर ढाई लाख रुपये की नकदी, लगभग 35 लाख के सोने के गहने और अन्य सामान चोरी कर लिया. उन्होंने आगे बताया कि उनके छोटे भाई की शादी है. शादी की तैयारियों के लिए घर में नकदी और गहने रखे हुए थे. इसके अलावा चोर परिवार की महिलाओं के गहने भी ले गए हैं.

बिहार, झारखंड और MP के 10 बड़े शहरों में 21 अप्रैल रमजान इफ्तार टाइम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें