मुजफ्फरपुर: फाइनेंस कर्मचारी की बाइक की डिक्की तोड़कर उड़ाए 40 हजार रुपये

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 02:24 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की बाइक की डिक्की तोड़कर चोरों ने चालीस हजार रुपये और मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया. युवक ने अज्ञात लोगो के थाने में एफआईआर दर्ज करायी है. 
मुजफ्फरपुर में बाइक की डिक्की तोड़कर उठाए 40 हजार रुपये

मुजफ्फरपुर: शहर के थाना रामपुर क्षेत्र में फाइनेंस कंपनी के फील्ड ऑफिसर की बाइक से चोरो ने 40 हजार रुपये उड़ लिए. घटना शनिवार देर शाम की है. वारदात के समय कर्मचारी फील्ड में ही था. चोरो ने बाइक की डिक्की तोड़कर रुपये के साथ, मोबाइल फोन और बैग पर भी हाथ साफ कर दिया. फील्ड ऑफिसर ने वारदात के संदर्भ में एफआईआर दर्ज करायी है. पुलिस ने प्राथिमकता लिखने के बाद आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

फील्ड ऑफिसर मुन्ना कुमार गांव कृपागंज के रहने वाला हैं. वह फाइनेंस कम्पनी में कैश कलेक्टर की नौकरी करता है. शनिवार को जब फील्ड में पैसे लेने गया था तो बाइक को बाहर ही खड़ कर गया. लोटकर वापस आने पर युवक ने देखा की बाइक की डिक्की खुली हुए है. युवक ने पास जाकर देखा तो बाइक में रखे 40 हजार रुपये और मोबाइल फोन गायब मिलें. 

ठंड का बढ़ा कहर तो नगर निगम को याद आई PM आवास योजना, अभी तक सैकड़ों मकान अधूरे

रामपुर थाना क्षेत्र अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया है, कि युवक के द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर एफआईआर दर्ज की गयी है. उन्होंने कहा है थाना क्षेत्र में इस तरह का पहला मामला सामने आया है. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी की तलाश कर रही है. उन्होंने कहा है कि इस मामले का जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

बिहार सिपाही भर्ती: 13 फर्जी अभ्यर्थी अरेस्ट, कागजों में नहीं थे नाम

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के आरोपी की मौत, मास्टरमाइंड बृजेश ठाकुर का था मामा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें