ज्वेलरी शॉप में तिजोरी काटकर चोरों ने की लाखों की चोरी, सेंधमारी कर घुसे थे चोर

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Mar 2021, 3:31 PM IST
दामोदरपुर की ज्वेलरी शॉप में तिजोरी काटकर चोरों ने 12 लाख से अधिक के गहने और सोने की चोरी कर ली. इसके अलावा चोरों ने दुकान में तोड़फोड़ कर दो लाख से अधिक की फर्नीचर को भी नुकसान पहुंचाया है. चोर सेंधमारी कर दुकान में घुसे थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
चोरी के बाद बिखरी पड़ी ज्वेलरी शॉप

मुजफ्फरपुर. गुरुवार रात दामोदरपुर स्थित सर्राफा मंडी की एक ज्वेलरी शॉप में चोरों ने सेंधमारी कर लाखों की चोरी कर डाली. चोरों ने दुकान की तिजोरी काटकर 12 लाख से अधिक के गहने और सोने की चोरी की. इसके अलावा 2 लाख से अधिक का दुकान के फर्नीचर को क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस की पहुंचने पर स्थानीय व्यापारियों ने पुलिस से स्क्वायर डॉग से जांच कराने की मांग की. पुलिस के इंकार करने पर व्यापारियों का गुस्सा फूट पड़ा.

जानकारी के अनुसार कांटी थाना अंतर्गत दामोदरपुर की सर्राफा मंडी में एक दुकान में चोरों ने सेंधमारी कर तिजोरी काटकर 12 लाख से अधिक के जेवरात और सोने की चोरी कर ली. साथ ही दुकान में तोड़फोड़ कर दो लाख के फर्नीचर को भी चोरों ने नुकसान पहुंचाया है. लेकिन दुकान में खड़ी बाइक को चोरों ने छोड़ दिया. घटना की जानकारी दुकानदार नवीन कुमार को शुक्रवार सुबह हुई. उसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस को चोरी की सूचना दी. चोरी की जानकारी मिलते ही आसपास के दुकानदार और स्थानीय लोगों की भीड़ भी वहां लग गई. घटना की जानकारी मिलते ही थानेदार कुंदन कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की.

जावेद हत्याकांड में आरोपियों के परिजनों ने मिठनपुरा थाने में किया जमकर हंगामा

लोगों ने डॉग स्क्वायड से मामले की जांच कराने की मांग की लेकिन पुलिस ने साक्ष्य नहीं होने की वजह से डॉग स्क्वायड को बुलाने से इंकार कर दिया. जिसके बाद स्थानीय व्यापारियों ने अपनी नाराजगी जाहिर की और पुलिस के रवैए पर आपत्ति जताई. एसएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने बताया कि चोरी की जांच कराई जा रही है. जल्द चोरों को पकड़ लिया जाएगा.

मनचलों ने छात्रा की अश्लील फोटो बनाकर की वायरल, 4 गिरफ्तार

स्थानीय व्यापारी प्रेम कुमार सर्राफ ने बताया कि दामोदरपुर मेन रोड पर पेट्रोलिंग होती है लेकिन वह भी कोरम मात्र ही है. जिस जगह चोरी की घटना हुई है वहां से 10 कदम की दूरी पर बैंक है. यहां कई आभूषण की दुकानें हैं जो अब और सुरक्षित हो गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है. वह इस मामले में स्थानीय व्यापारी रत्नेश कुमार ने बताया कि दामोदरपुर में पहले भी दुकानों में चोरी की घटना हुई है. लेकिन एफआईआर के आगे कार्रवाई नहीं हो सकी. चोर अभी तक भी नहीं पकड़े गए हैं. पुलिस को ठोस कार्रवाई करनी चाहिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें