मुजफ्फरपुर: शौच जाने का बहाना बना आरोपी थाने के हाजत से फरार, चौकीदार को पीटा

Ankul Kaushik, Last updated: Tue, 12th Oct 2021, 4:01 PM IST
  • मुजफ्फरपुर जैतपुर ओपी क्षेत्र के थाने के हाजत से तीन आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग गए हैं. एक आरोपी ने शौच जाने का बहाना बनाकर हाजत का ताला खुलवाया और फिर सभी ने वहां मौजूद चौकीदार पर धावा बोल दिया. इन आरोपियों ने चौकीदार को पीटते हुए उसका गला दबाने की भी कोशिश की.
पुलिस को चकमा देकर हाजत से तीन आरोपी फरार

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस थाने से तीन आरोपी शौच का बहाना बनाकर फरार हो गए हैं. इन तीनों आरोपियों ने पुलिस स्टेशन में मौजूद चौकीदार को भी पीटा है और उसका गला दबाने की कोशिश की थी. इन आरोपियों ने चौकीदार को पटककर जमीन पर भी मारा है. ये घटना जैतपुर ओपी क्षेत्र की है जहां पर पुलिस ने इन आरोपियों को बाइक चोरी और मारपीट के मामले में बंद किया था. जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह स्टेशन पर एक चौकीदार मौजूद था और हाजत में बंद आरोपी ने शौच करने के लिए ताला खुलवाया. इसके बाद तीनों आरोपियों ने चौकीदार पर धावा बोल दिया और जमीन पर पटककर गला दबाने की कोशिश की.

पुलिस की लापरवाही से हुए फरार आरोपियों की घटना आस-पास चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वहीं इस घटना की जानकारी सामने आते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. इस मामले को लेकर सरैया SDPO राजेश शर्मा ने कहा कि तीन आरोपितों के भागने की जानकारी मिली है और इसकी जांच की जा रही है. वहीं ओपी प्रभारी संतोष कुमार ने फोन उठाना बन्द कर दिया और वह इस मामले को लेकर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं.

चुनाव पार्टी में अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, दरोगा को बंधक बना पीटा, 12 घायल, 3 लापता

हालांकि पुलिस की तरफ से साफ कहा गया है कि तीनो फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. इसके साथ ही लापरवाही करने वाले दोषी पुलिस वालों पर कार्रवाई की जाएगी. हाजत से फरार हुए आरोपियों में राजेश राम निवासी पोखरैरा, विपिन निवासी चाको छपरा और तीसरे आरोपी का नाम जमाल हैदर उर्फ छोटू है. पुलिस ने राजेश राम निवासी पोखरैरा और विपिन निवासी चाको छपरा को बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था. इसके साथ ही जमाल हैदर उर्फ छोटू को मारपीट के मामले में गिरफ्तार किया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें