मुजफ्फरपुर के मनियारी से पकड़ा साढ़े 37 लाख रुपए का गांजा, तीन गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 14/08/2020 07:14 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के मनियारी से साढ़े 37 लाख का गांजा पकड़ा गया है. इस मामले में तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. 
मुजफ्फरपुर के मनियारी से पकड़ा साढ़े 37 लाख रुपए का गांजा, तीन गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर. राजस्व आसूचना निदेशालय (डीआरआई) मुजफ्फरपुर यूनिट ने मुजफ्फरपुर के मनियारी टोल प्लाजा पर गांजा पकड़ा. गुप्त सूचना के आधार पर एक रेड की गई जिसमें ये गांजा बरामद हुआ. इस रेड में लगभग 250 किलोग्राम से अधिक का गांजा एक ट्रक के तहखाने से बरामद किया गया है. इस जब्त किए गए गांजे की खुदरा बाजार में कीमत करीब साढ़े 37 लाख रुपये आकि गई है.

डीआरआई ने चालक, खलासी समेत तीन को गिरफ्तार भी किया है. जिसे पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. डीआरआई के एक अधिकारी ने बताया की यह खेप किशनगंज से पटना के लिए चला था. जहां खेप की डिलीवरी करनी थी. पूछताछ के आधार पर टीम आगे भी काम कर रही है.

मुजफ्फरपुर: अररिया से दिल्ली ले जा रहे 10 बच्चे मानव तस्करों के चंगुल से छुड़ाए

बता दें कि इस समय मुजफ्फरपुर का प्रशासन और पुलिस सक्रिय है. गुप्त सूचना के आधार पर कई मामलों में रेड की जा रही है. गुरुवार को मुजफ्फरपुर प्रशासन और पुलिस की एक टीम ने मानव तस्करों से भी 10 बच्चों को छुड़ाया. इन बच्चों को मानव तस्कर अररिया से दिल्ली ले जा रहे थे.

मुजफ्फरपुर: शव सड़क पर रखकर परिवार का हंगामा, मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम

पुलिस को बस से बच्चों को तस्कर करने की खबर मिली थी. छपरा स्थित एक पेट्रोल पंप के समीप बस को घेर कर रोका. बस में करीब तीन दर्जन के करीब यात्री और 10 बच्चे थे. पुलिस ने यूपी नंबर बस को भी जब्त कर लिया गया है. साथ ही चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें