मुजफ्फरपुर : हार्डवेयर कारोबारी से लाखों की लूट, बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 23rd Sep 2021, 11:51 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में हार्डवेयर कारोबारी से बाइक सवार तीन बदमाशों ने 4 लाख 75 हजार लूट ली. कारोबारी रात को दुकान बंद कर बाइक से अपने घर लौट रहा था. इस दौरान बदमाशों ने वारदात को अंदाज दिया. घटना सकरा थाना क्षेत्र दुबहा चौक के पास की है.
बाइक सवार बदमाशों ने कारोबारी ले की लाखों की लूट. प्रतिकात्मक फोटो. साभार-हिन्दुस्तान

मुजफ्फरपुर. सकरा थाना क्षेत्र के दुबहा चौक के पास हार्डवेयर कारोबारी बबलू कुमार से तीन बाइक सवार बदमाशों ने 4 लाख 75 हजार रुपये लूट लिए. घटना बुधवार रात आठ बजे के करीब हुई. बताया जा रहा है कि बबलू दुकान बंद कर बाइक से अपने घर जा रहे थे. इस दौरान तीन बाइक सवार बदमाश आए और बबलू के बाइक को ओवरटेक कर उसकी बाइक के आगे अपनी बाइक लगा दी. बदमाशों ने बाइक से उतर कर बबलू को काबू में कर लिया और उसे शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी. बदमाशों ने बंदूक की नोक पर कारोबारी को डराया और उसके पास से भरा बैग छीन कर फरार हो गया. 

बदमाशों के भाग जाने के बाद कारोबारी बबलू ने शोर शोर मचाया जिससे आस पास के लोग आ आए. बबलू ने लोगों को आपबीती सुनाई. लोगों ने इस घटना की जानकारी सकरा थाने में दी. घटना की सूचना पर सकरा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कारोबारी से पूछताछ की. पुलिस इस लूट के मामले की जांच कर रही है. सकरा थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद छानबीन की जा रही है और मामले की जांच की जाएगी.

बढ़ते कोरोना केस के बीच छत्तीसगढ़ में प्रतिबंधों पर ढील, समारोह के लिए ये हैं नए नियम

थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने कहा कि, प्रारंभिक जांच से मामला रेकी कर लूटने का लगता है. बदमाशों ने पहले कारोबारी की रेकी की उसके बाद वारदात को अंजाम दिया. थानाध्यक्ष ने बताया बदमाशों को कारोबारी के दुकान से घर जाने का समय सहित पूरी जानकारी होगी. इस वजह से बदमाशों ने आसानी से इस घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि लूट की घटना को सुनसान जगह पर अंजाम दिया गया है. बदमाशों को कारोबारी के दुकान से निकलने का समय, उसके घर जाने का रास्ता और ऐसी सुनसान जगह पर उसके पहुंचने का समय पता था जिससे बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि बदमाशों की तलाश जारी है और उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें