मुजफ्फरपुर: बैरिया बस स्टैंड में लगी आग, तीन बस जलकर हुई खाक

Smart News Team, Last updated: 04/05/2021 02:14 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के बौरिया बस स्टैंड में आग लगने से तीन बस जलकर खाक हो गई. वही जब बस में आग लगी तो उसमे कोई नहीं था. जिससे किसी को भी कोई नुकसान नहीं हुआ.
मुजफ्फरपुर: बैरिया बस स्टैंड में लगी आग, तीन बस जलकर हुई खाक

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में मंगलवार को एक भयंकर हादसा हो गया. बैरिया बस स्टैंड में खड़ी तीन बस अचानक जलकर राख हो गए. वही इन्हें बुझाने आई दमकल की गाड़ियों को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी. साथ ही वहां मौजूद लोगों ने भी फायर ब्रिगेड टीम की आग को बुझाने में मदद की, लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ. सबसे अच्छी खबर यह है की जब बसों में आग लगी तो उसमे कोई भी नहीं था. जिससे कोई भी जान माल का नुकसान नहीं हुआ.

यह घटना बैराय बस स्टैंड पर हुआ. जहां पर सभी बसे अपने रवानगी के समय का इंतेजार कर रही थी. उसी दौरान अचनाक एक बस में आग लग गई. वही उस बस की आग की लपटें ऐसी फैली को उसने आसपास खड़ी दो और बसों को आग के चपेट में ले लिया. जिससे आग एक बस से तीन बस में फैल गई. वही बसों में आग लगने से वहां पर अफरा तफरी फैल गई. वहां पर मौजूद अन्य बसों के चालक, खलासी और गैरेज के कर्मियों ने सर्विसिंग सेंटर से पानी लेकर बसों में लगी आग को बुझाने में लग गए.

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत पर तेजस्वी ने जताया दुख, सरकार पर लगाया ये आरोप...

वही इसी बीच आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई. सूचना पाते ही दमकल की एक गाड़ी वहां पर पहुंच गई, लेकिन तब तक सब कुछ जल चुका था. वही इस घटना के पीछे का कारण स्थानीय लोगों ने बताया कि वहां खड़ी बसों में कई लोग स्मैक और गांजा पीते है. जिसके कारण ही बसों में आग लगी. हालांकि अभी तक बसों में आग कैसे लगी इसका कोई ठोस प्रमाण नहीं मिला है. वही जलने वाली बसों में एक बस एक कम्पनी की तो दो बसे एक दूसरी कम्पनी की थी.

CM नीतीश कुमार का ऐलान- बिहार में 15 मई तक के लिए लगा पूर्ण लॉकडाउन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें