मुजफ्फरपुर: कांटी में करंट लगने से दो भाइयों की मौत, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 20/09/2020 08:39 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के कांटी थाने के पानापुर करियात ओपी क्षेत्र के बकुलाहां चौर में करंट लगने से दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई.
करंट लगने से दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई.

मुजफ्फरपुर. शनिवार को मुजफ्फरपुर के कांटी थाने के पानापुर करियात ओपी क्षेत्र के बकुलाहां चौर में करंट लगने से दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई. मृतकों के पिता ने पोखरे मालिक काशीनाथ झा और आलोर झा के खिलाफ केस दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात में घटना घटी. शनिवार तक इसे लेकर हंगामा होता रहा. 

दोनों मृतक भाइयों की पहचान शहाबुद्दीन (16) और शरफुद्दीन (15) के रूप में हुई है. इस घटना के बाद गांव में अफरातफरी मच गई. लोग उग्र हो गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके पर मौजूद उग्र लोगों को समझाकर शांत कराया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

तेज रफ्तार गैस टैंकर ने खलासी को कुचला, मौत से गुस्साए लोगों का हंगामा, सड़क जाम 

पुलिस ने मामले की जांच में पाया कि दोनों भाई चौर की तरफ गए थे, जहां पर एक पोखरा है. पोखरा के चारों तरफ मछली चोरी रोकने के लिए बिजली की तार लगे हुए है. इसी के चपेट में दोनों भाइयों के आने से मौत हो गई. 

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर लगा कोरोना जांच स्टॉल, 20 से 23 सितंबर तक करा सकेंगे टेस्ट

पुलिस ने बताया कि मृतकों के पिता ने पोखरे मालिक के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस से मृतक के परिजन समेत अन्य लोग बिजली का तार लगाने वाले की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इस घटना के बाद गांव में तनाव बना हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें