मुजफ्फरपुर: बर्थडे में बुला दो भाइयों की हत्या, हत्यारों ने शवों को अलग अलग जगह फेंका

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Feb 2021, 7:41 AM IST
  • मुजफ्फरपुर अहियापुर थाने क्षेत्र में दो भाइयों की बर्थडे पार्टी में बुलाकर हत्या कर दी गई. वहीं मृतकों के परिजनों को दोनों की हत्या की जानकारी सोसाइल मिडी के जरिए हुई. हत्यारोपी अभी बिहार पुलिस के चंगुल से फरार है.
मुजफ्फरपुर: बर्थडे में बुला दो भाइयों की हत्या, हत्यारों ने शवों को अलग अलग जगह फेंका

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश में रिश्ते के दो सगे भाइयों की ही हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं हत्यारों ने दोनों के शव को अलग अलग जगह पर लेजाकर फेंक भी दिया. ताकि उनका शव किसी नहीं मिल पाए. वहीं दोनों भाइयों की हत्या एक ही तरीके से की गई थी. दोनों को किसी तार से गला घोंटा गया था और चाकू से पूरे शरीर पर वार के भी निशान मिले है. वहीं पुलिस ने उन दोनों की हत्या करने वाले को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार भी कर लिया है.

इस वारदात को बुधवार को हत्यारों ने अंजाम दिया था. उस दिन आरोपित ही दोनों को अपने घर पर जन्मदिन की पार्टी में बुलाकर ले गए थे. वहीं जब देर रात तक जब दोनों घर वापस नहीं लौटे तो परीजनों ने दोनों की तलाश करनी शुरू कर दी. वही जन्मदिन पार्टी में बुलाकर ले जाने वाले आरोपित का भी कॉल नहीं लग रहा था. उसके दूसरे दिन मृतक भाइयों के परिजनों को दोनों के मरने की सूचना सोशल मीडिया के जरिए पता चली. वहीं परिजनों ने दोनों युवकों के शव की पहचान एसकेएमसीएच स्थित पोस्टमार्टम में की.

जेईई मेन और CBSE 12वीं का एक एग्जाम एक ही दिन, छात्र कर रहे डेट बदलने की मांग

उसके बाद परिजनों ने दोनों युवकों की हत्या का आरोप रिश्तेदार राहुल कुमार और पंकज पर लगाया है. जिसके बाद पुलिस दोनों हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई थी. साथ ही अहियापुर पुलिस को इस केस के आरोपियों को जल्द पकड़ने के निर्देश भी दिए गए है. वहीं दोनों आरोपित अभी फरार चल रहे है.

करोड़ों का वारिस, अमीर परिवार का इकलौता बेटा है इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह का हत्यारा रितुराज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें