बदमाश बेखौफ! 24 घंटे में दो लोगों से लूटपाट, दागी गोली, एक की मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Mar 2021, 1:54 PM IST
  • मुजफ्फरपुर जिले में बीती रात एक बाइकर्स गैंग ने एक व्यक्ति को लूटपाट करते वक्त गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई तथा दूसरी वारदात में पीड़ित अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है.
बदमाश बेखौफ! 24 घंटे में दो लोगों से लूटपाट, दागी गोली, एक की मौत

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर जिले में लूट की वारदातें दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं. हाल ही में जिले से लूट की दो वारदातें सामने आई हैं जहां लुटेरों ने एक व्यक्ति को लूटपाट करते वक्त गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई तथा दूसरी वारदात में पीड़ित अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है. घटना में बीती रात एक बाइकर्स गैंग ने मुजफ्फरपुर रजिस्ट्री कार्यालय कर्मी मो. अब्दुल कुद्दुस को गोली मारकर उनकी बाइक लूट ली. गोली लगने से उनकी मौत हो गयी. घटना की जानकारी सोमवार की सुबह शव मिलने के बाद हो सकी.

जबकि, दूसरी घटना ब्रह्मपुरा थाने से करीब राहुल नगर मेनरोड के पास हुई जहां बाइक सवार तीन लूटेरों ने ओवरटेक कर के दवा दुकानदार 40 वर्षीय अमजद हुसैन को गोली मारकर उनकी बाइक व बैग लूट लिया. अमजद को बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है.

गूगल मैप पर ऐसे रास्ता खोजना पड़ सकता है भारी, ट्रैफिक पुलिस काटेगी मोटा चालान

पहली घटना में रविवार को मो. कुद्दुस भी रजिस्ट्री कार्यालय गए थे. कार्यालय बंद होने के बाद जब वह अपनी बाइक से घर लौट रहे थे तब नियारी-महुआ रोड स्थित रामपुर काशी में बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर उनकी बाइक लूट ली. इसके साथ ही कुछ नकदी और मोबाइल भी लूट लिया. गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना स्थल सुनसान में होने के कारण रात भर उनका शव सड़क पर ही पड़ा रहा.

कृषि बिलों के विरोध में वामपथी संगठन 21 मार्च को करेंगे किसान महापंचायत

दूसरी घटना रविवार रात की ही है जहां बाइकर् गैंग ने दूसरी वारदात को ब्रह्मपुरा थाना से पश्चिम ब्रह्मपुरा-देवरिया रोड के संजय सिनेमा ओवरब्रिज से 50 मीटर आगे राहुल नगर मेनरोड अंजाम दिया. मो. अमजद हुसैन सादपुर स्थित अपनी दवा दुकान से लौट रहें थे तभी अपराधियों ने उनकी बाइक लूटने के लिए उन्हें पेट में गोली मार दी. बदमाश उनकी बाइक व बैग छीनकर ब्रह्मपुरा थाना से होते हुए फरार हो गए. 

मुजफ्फरपुर में बिजली कारोबरी को उसके घर पर मारी गोली, हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी

अमजद ने बताया कि वह एक बाइक पर तीन युवक थे. पहले उन्होंने ओवरटेक कर के घेर लिया. दो बदमाशों के हाथ में पिस्टल था. पहले बदमाशों ने बाइक से उतरकर धक्का देकर गिराने की कोशिश की और हाथापाई करने लगे. फिर गोली मार कर बैग और बाइक ले कर फरार हो गए. अमजद का इलाज कर रहे डॉ. गौरव वर्मा ने बताया के पेट में गोली लगी है. गोली को ऑरेशन कर निकालने का प्रयास किया जा रहा है. मरीज की स्थिति गंभीर है. आईसीयू में उनकी मॉनिटरिंग की जा रही है.

मुजफ्फरपुर: शराब तस्करी के मामले में मंत्री रामसूरत राय के भाई सहित सभी आरोपित फरार, तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए तफ्तीश में जुट गई है. दोनों घटनाओं में कई समानता भी है. पुलिस को शक है कि यह एक ही गिरोह के बदमाशों ने दोनों वारदात को अंजाम दिया है. एसएसपी जयंतकांत ने घटनाओ की पुष्टी करते हुए कहा है कि वे लूटेरों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया है. जल्द अपराधी हवालात में होंगे. शिथिल व लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें