मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब ने तीन को उतारा मौत के घाट, कई बीमार, पार्टी में जमकर पी थी दारू

Prachi Tandon, Last updated: Fri, 29th Oct 2021, 1:39 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में तीन लोगों की मौत होने से इलाके में हड़कंप मच गया है. सरैया थाना क्षेत्र के रेपुरा के स्थानीय लोगों का कहना है कि गांव की पार्टी में कई लोगों ने देर रात तक शराब के जाम छलकाए थे. जहरीली शराब के कारण कई अन्य लोग भी बीमार हैं. बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है.
मुजफ्फरपुर में शराब पार्टी के बाद तीन लोगों की संदिग्ध रूप से मौत, इलाके में मचा हड़कंप.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब ने तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया है. सरैया थाने के रैपुरा में गुरुवार की देर रात दो लोगों की मौत हुई थी और एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही थी. तीसरे व्यक्ति ने शुक्रवार दोपहर को दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है. जहरीली शराब के कारण कई लोग बीमार हैं जो शहर में अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं. पुलिस सभी की जानकारी जुटाने में लगी है. तीन मौतों के पीछे का कारण जहरीली शराब बताया जा रहा है लेकिन अभी तक इसकी अधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो सकी है.

मुजफ्फरपुर के सरैया थाना इलाके के रेपुरा में गुरुवार को करीब रात दो बजे दो लोगों की मौत होने के कारण गांव में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस की जांच में स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन लोगों की अचानक देर रात तबीयत खराब हो गई थी. जिसमें से दो की मौत गुरुवार रात को हो गई थी और तीसरे की हालत गंभीर बताई जा रही थी. स्थानीय लोगों का कहना है कि गांव में एक पार्टी में देर रात तक दर्जन भर से ज्यादा लोगों ने जमकर शराब पी थी. गुरुवार रात को मरे मुन्ना सिंह और अवनीश सिंह ने भी जमकर जाम छलकाए थे. देर रात जब वह घर लौटे तो उनकी तबीयत बिगड़ गई. इस बात के बाहर आने के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. लोगों ने दोनों को सरैया और इसके आसपास के प्राइवेट अस्पतालों में तीनों युवकों को भर्ती कराकर इलाज कराना शुरू कर दिया. इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई. वहीं तीसरा व्यक्ति गुरुवार रात से वेंटिलेटर पर था. शुक्रवार की दोपहर को तीसरे ने भी दम तोड़ दिया.

बेटे ने इस कारण बनवाया मां का फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र, 34 सालों से सरकारी दफ्तरों में घूम रही जिंदा महिला

स्थानीय लोगों के अनुसार गांव के कई लोग बीमार हैं और शहर के अन्य अस्पतालों में एडमिट हैं. पुलिस उनका पता लगाने में जुटी है. पुलिस पता लगाने में जुटी है कि गांव में शराब कहां से आई थी और किसने उन्हें सप्लाई की थी. जब तक इन बातों का खुलासा नहीं हो जाता यह कहना मुश्किल है कि दो लोगों की मौत और एक व्यक्ति की खराब हालत की जिम्मेदार जहरीली शराब है. पुलिस का कहना है कि स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है लेकिन वह इस मामले में कोई जानकारी नहीं दे रहे हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें