UP चुनाव 2022 पर बोले उपेंद्र कुशवाहा- BJP से हो रही बात, नहीं माने तो अकेले लड़ेंगे चुनाव

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 10th Sep 2021, 10:13 AM IST
  • बिहार यात्रा के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है. कुशवाहा ने कहा कि अभी गठबंधन को लेकर भाजपा से बात हो रही है और यदि बात नहीं बनती है तो हम यूपी चुनाव अकेले लड़ेंगे. हम सीएम नीतीश कुमार के विकास मॉडल को जनता के सामने रख उस परवोट मांगेंगे.
UP चुनाव 2022 पर बोले उपेंद्र कुशवाहा- BJP से हो रही बात, नहीं माने तो अकेले लड़ेंगे चुनाव

मुजफ्फरपुर. यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 के करीब आते ही दूसरे राज्यों की क्षेत्रीय पार्टियां भी जातिगत आधार पर खुद की किस्मत अजमाने को लगी हैं. अब बिहार की सत्ता पर काबिज और भाजपा की गठबंधन पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) भी यूपी चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है. इसको लेकर जेडीयू के संसदीय दल के अध्यक्ष, पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में निकाली जा रही बिहार यात्रा के दौरान घोषणा की. उन्होंने कहा कि अभी गठबंधन को लेकर भाजपा से बात की जा रही है. यदि बात नहीं बनती है तो अकेले चुनाव लड़ेंगे.

यूपी चुनाव में जेडीयू चुनाव में उतरेगी ये तय

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर समस्तीपुर में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जेडीयू यूपी चुनाव में उतरेगी जरूरी ये तय है. अभी गठबंधन को लेकर भाजपा को प्रस्ताव भेजा गया है. उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया है. यदि भाजपा मान जाती है तो एनडीए के बैनर तले चुनाव लड़ा जाएगा. यदि गठबंधन नहीं हो पाया तो जदयू अकेले नीतीश कुमार के विकास मॉडल को लेकर चुनाव लड़ेगी.

मुजफ्फरपुर में कोरोना और वायरल बुखार से निपटेगी 67 MBBS डॉक्टरों की स्पेशल टीम, सभी CHC, PHC में होगी तैनाती

बाढ़ की सीएम खुद कर रहे मॉनीटरिंग

उपेंद्र कुशवाहा ने बताया कि प्रदेश में बाढ़ और उसकी वजह से होने वाली परेशानियों की सीएम नीतीश कुमार खुद मॉनीटरिंग कर रहे हैं ताकि सभी तक जल्द से जल्द हर संभव मदद मिल सके. वहीं, जातीय जनगणना पर उन्होंने कहा कि इसको लेकर केंद्र सरकार के सामने देश स्तर पर कराने की मांग उठाई है.

महंगाई की मार पर RSS से जुड़े BMS ने कहा- बस करो मोदी सरकार, पेट्रोल-डीजल पर भी GST लगाओ

कुशवाहा पूरे बिहार की यात्रा पर निकल संगठन को कर रहे मजबूत

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा बिहार की यात्रा पर निकले हैं. इस यात्रा में वो कार्यकर्ताओं की पार्टी की अपेक्षाओं के बारे में बताने के साथ कार्यकर्ताओं से मिलकर पार्टी को मजबूत करने के लिए सुझाव भी ले रहे हैं. साथ ही उपेंद्र संगठन में बदलाव के एक और संकेत भी दिए. उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए बदलाव संभव है. आने वाले दिनों में पार्टी के हर स्तर पर बदलाव देखने को मिलेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें