नकली पुलिस बनकर पिकअप लूटने का आरोपी मुखिया अरेस्ट, खुद को बताया था बड़े बाबू

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Aug 2021, 8:00 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में नकली पुलिस बनकर तरबूज से लगी पिकअप गाड़ी को लूटने का प्रयास करने के मामले में पुलिस ने आरोपित मुखिया को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके ऊपर पहले से मोतिहारी में डबल मर्डर और लूट के कई मामले दर्ज है.
आरोपी मुखिया अनिल यादव

मुजफ्फरपुर. यहां पर नकली पुलिस बनकर तरबूज से लदी पिकअप वैन को लौटने का प्रयास करने का मामला सामने आया है. जिसमें थाने का बड़ेबाबू कोई और नहीं बल्कि माधोपुर हजारी पंचायत का मुखिया अनिल यादव बना था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उससे पूछताछ भी किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि मुखिया के ऊपर इससे पहले भी डबल मर्डर और लूट के कई मामले पहले से भी दर्ज है. 

पुलिस ने बताया कि मुखिया के खिलाफ 21 अप्रैल को वैशाली के हसन सराय निवासी मो. आमिर ने थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी. उन्होंने पुलिस थाने में मुखिया अनिल यादव, जितेंद्र सहनी, धर्मेंद्र गिरी और धर्मेंद्र तिवारी के ऊपर जालसाजी और झांसा देकर पिकअप लूटने का प्रयास करने का आरोप लगाया था. 

संपत्ति हड़पने को पति ने महिला डॉक्टर को कुर्सी से बांधकर बेरहमी से पीटा, अब घर नहीं लौटना चाहती पीड़िता

मो. आमिर ने पुलिस को बताया कि वह बंगरा घाट से पिकअप पर तरबूत लोड करके आ रहे थे. इसी बीच स्कोरियो सवार पांच-छह लोगों ने उसे घेर लिया और उससे कहा कि वह थाने के आदमी है. गाड़ी का कागज दिखाओ. तभी तरबूत के मालिक वहां पहुंचे तो वह वहां से चले गए. 

इसके बाद फिर उन्ही लोगों ने वैधनाथ स्कूल के पास घेर लिया और कहा कि गाड़ी में बड़े बाबू बैठे है. गाड़ी का कागज दिखाओ. साथ ही गाड़ी की चाभी भी ले ली. साथ ही उनमें से एक आदमी पिकअप के स्टेयरिंग पर बैठ गया. साथ ही पिकअप में बैठे राकेश कुमार और उसे स्कोरियो में बैठा लिया. इसी समय वहां पर पुलिस की गश्ती की जीप वहां पर पहुंच गई. जिसे देखकर सभी वहां से भाग खड़े हुए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें