मुजफ्फरपुर थाना में जलभराव, घुटने तक सड़े हुए पानी में शिकायत लिखवाने आ रहे लोग

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Aug 2021, 12:34 PM IST
  • बिहार में लगातार बारिश की वजह से मुजफ्फरपुर बेला औद्योगिक थाने में घुटन तक पानी भर गया है.
मुजफ्फरपुर थाना में जलभराव

मुजफ्फरपुर: बिहार में लगातार बारिश की वजह से मुजफ्फरपुर  के बेला पुलिस थाने में दो फीट तक जलभराव हो गया है. जवान पानी भरे बैरक में रहने पर मजबूर हो रहे हैं. फरियादी को थाना तक पहुंचने के लिए घुटने तक पानी में आना पड़ रहा है. आलम यह है कि थानेदार के चेम्बर से लेकर सिरिस्ता, सिपाही बैरक, शौचालय व थाना परिसरव असपास के मोहल्ले के पानी से लबालब है. थाने में मालखाना में भी पानी की वजह से साक्ष्य नष्ट होने का भी डर है. भवन की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि कभी भी गिर सकता है. इसी डर के साथ सिपाही रहने पर मजबूर हो रहे हैं.

फरियादी को थाना तक पहुंचने के लिए घुटने भर पानी में होकर जाना पड़ता है. वहीं इस हालत को देखते हुए सिपाहियों को बियाडा भवन में शिफ्ट कराया गया. बरसात का पानी अब सड़ने लगा है, पानी इतना गन्दा हो चुका है काला पड़ गया है. बदबू आने के कारण सांस लेने में दिक्कत होने लगी है. ऐसे में बीमारी फैलने का खतरा मंडरा रहा है. थानेदार भी पानी के कारण थाने पर नहीं जा रहे हैं. लोग काफी मुश्किल से थाना पहुंच रहे हैं. उनकी फरियाद में देरी होने की वजह से लोगों को भी इस बात से दिक्कत हो रही है कि पुलिस उनकी बात नहीं सुन रहे हैं.

JEE Main: NTA ने जारी किया जेईई मेन तीसरे चरण की परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

थाना में पानी भरने के कारण पुलिस थाने नहीं जा रही है थाने में केवल एक मुंशी को बैठा दिया गया है जो आवेदन लेकर रख ले रहा है. थाना में शिकायत कराने पहुंची किरण देवी ने कहा कि इतनी मुश्किल से हमलोग घर से निकल कर आएं हैं लेकिन थानेदार से मुलाकात नहीं हो पाई. थाना में भरे पानी को मोटर से निकाला जा रहा है. साथ ही दवाई का छिड़काव भी कराया जाएगा. बेला थाना मेन रोड से तीन फीट नीचे हैं जिसके कारण जलभराव की समस्या हो जाती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें