पति पर बंदूक तानी तो पत्नी बनी हिम्मत, पीटा, पिस्टल छीनी, उल्टे पांव भागे बदमाश

Smart News Team, Last updated: 18/04/2021 01:53 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में पति को लूटने आए लूटेरों पर पत्नी ने हमला कर दिया. जिसके बाद बदमाशों ने अपने आपको घिरता हुआ देख वहां से फरार हो गए. वही पुलिस तहरीर के आधार पर लूटेरों को ढूढ़ने में लग गई है.
पति पर बंदूक तानी तो पत्नी बनी हिम्मत, पीटा, पिस्टल छीनी, उल्टे पांव भागे बदमाश

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में रविवार को एक पत्नी की बहादूरी के चलते लूटने आए बदमाश भाग खड़े हुए. दरअसल वहां के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में आने वाले आमगोला पुल पर एक मोटर पार्ट्स कारोबारी और उनकी पत्नी को दो बदमाशों ने घेर लिया. साथ ही एक बदमाश ने तो उनके ऊपर बंदूक भी तान दी, लेकिन पत्नी ने बड़ी बहादुरी से उनके ऊपर हमला बोल दिया. जिसमे बदमाश के हाथ से पिस्टल छूट गई और लूटरे पकड़े जाने के डर से पिस्टल वहीं छोड़कर भाग गए.

थाने में मोटर पार्ट्स कारोबारी अभिषेक द्वारा दी गई तहरीर देते हुए बताया कि वह सुबह अपनी पत्नी रेनुशंकर को स्कूटी चलाना सीखा रहे थे. उसी दौरान पीछे से दो बाइक सवार आए. जिसमे से एक ने बाइक से उतरते ही उनके सिर पर पिस्टल शता दी और स्कूटी से उतरने के लिए कहा, लेकिन उनकी पत्नी ने बहादुरी से उनके ऊपर हमला कर दिया. इस झगड़े की बीच लूटेरे की पिस्टल उसके हाथ से छूटकर गिर गई. वही सड़क पर लड़ाई होता देख भी उनके पास आने लगे. जिसे देखते हुए बदमाश वहां से तुरन्त फरार हो गए. 

ऑनलाइन ठगी में लूट गई रकम भी आसानी से आ जाएगी खाते में वापस, जानें कैसे

वही अभिषेक ने अपने तहरीर में बताया कि दोनों लोटरों की उम्र करीब 25 से 30 साल के करीब रही होगी. वही मोटर पार्ट्स कारोबारी की पत्नी रेनु ने बताया कि जैसे ही बदमाशों ने उनके पति के ऊपर पिस्टल लगाई तुरन्त उन्होंने लोटेरे के हाथ पर अचानक हमला कर दिया. जिससे उसकी पिस्टल जमीन पर गिर गई. वही लूटेरे अपने आपको लोगों से घिरता हुआ देख वहां से भाग गए. दूसरी तरफ पुलिस तहरीर के आधार पर बदमाशों की तलाश में लग गई है. साथ ही उनकी पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है.

कोरोना की दवा और प्लाज्मा अब एक फोन से घर पहुंचेगा, जानें कैसे कर सकते हैं ऑर्डर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें