बाइक चोरी में बंद आरोपी की पत्नी ने पुलिस वाले पर लगाया अश्लील हरकत का आरोप, बोली...

Smart News Team, Last updated: Sat, 21st Aug 2021, 4:05 PM IST
  • बाइक चोरी के आरोप में बंद पति के जांच अधिकारी और अहियापुर थाने के पुलिसकर्मी के खिलाफ उसकी पत्नी ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारी (एसएसपी) से लिखित शिकायत की है. महिला ने जाँच आधिकारी पर पति के केस को हल्का करने के नाम पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है.
महिला ने पति के जांच अधिकारी पर लगाया आरोप कहा- केस हलका करने के नाम पर की अश्लील हरकत

मुजफ्फरपुर: बाइक चोरी के आरोप में बंद पति के जांच अधिकारी और अहियापुर थाने के पुलिसकर्मी के खिलाफ उसकी पत्नी ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारी (एसएसपी) से लिखित शिकायत की है. महिला ने जाँच आधिकारी पर पति के केस को हल्का करने के नाम पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि इस मामले की जांच उप पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) के स्तर के अधिकारी से करायी जाएगी. जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

महिला के अनुसार उसके पति बाइक चोरी के आरोप में 14 अगस्त से न्यायिक हिरासत में है. इस केस की जांच के लिए नियुक्त किए गए जांच अधिकारी महिला को थाने बुलाकर केस हल्का करने के नाम पर अश्लील बात करते है. आरोपी पुलिसकर्मी रात में भी कॉल कर गंदी - गंदी बात करते हैं. साथ हीं व्हाट्सएप पर भी लगातार मैसेज करते रहते हैं. इसके अलावा साथ जबरदस्ती करने के प्रयास का प्रलोभन देने का भी आरोप लगाया है. इन सब के अलावा बात नहीं मानने पर जांच अधिकारी ने पति के ऊपर और मुकदमा लादने की धमकी दिया है.

26 पंचायतों में बाढ़ जैसे हालात, प्रखंड प्रमुख ने दिए राहत कार्य के निर्देश

महिला ने बताया की जांच अधिकारी ने छापेमारी के दौरान उसके साथ दुर्व्यवहार कर उसकी कुछ तस्वीर मोबाइल से खिच ली थी. अब उस तस्वीर को वायरल करने की भी धमकी दे रहें हैं. पीड़ित महिला ने आधी रात को कॉल करके गलत बातें करने की शिकायत थानेदार से किया था. थानेदार ने इस मामले में संज्ञान लेने की जगह उल्टें महिला को डांट-फटकार देते हैं.

ज्ञात हो पीड़िता पति को अहियापुर थाने की पुलिस ने उसे बाइक चोरी के आरोपित में गिरफ्तार किया था. अभी वह न्यायिक हिरासत में हैं और महिला ने जिस पुलिसकर्मी पर आरोप लगाया है, वह इस केस के जांच अधिकारी हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें