VIDEO: भरी पंचायत में महिला ने शोहदे को चप्पल से पीटा, लेकिन फिर जो हुआ...

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Aug 2021, 6:07 PM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर में एक पंचायत में महिला को शोहदे पर चप्पल बजाना भारी पड़ गया. सजा के अनुसार, चप्पलों से पिटाई कर रही महिला पर अचानक शोहदे ने विरोध करते हुए हमला कर दिया. मामले की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.
बिहार में भरी पंचायत में महिला ने की शोहदे की पिटाई

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक महिला के साथ रेप की कोशिश करने वाले शोहदे को पंचायत ने 50 चप्पल मारने का आदेश दिया. पीड़ित महिला ने जब युवक को पीटना शुरू किया तो 5-6 बार चप्पल लगते ही वह भड़क गया और भरी पंचायत में ही महिला से भिड़ गया. वहां मौजूद काफी लोगों ने मौके पर वीडिया शूट किया जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत दर्ज नहीं की है. आरोपी युवक एक जनप्रतिनिधि का बेटा बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र का है जहां एक गांव में शोहदे ने महिला के घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया. बचाव के लिए महिला ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग गया. मामले की सूचना महिला ने अपने परिवार के लोगों को दी और आरोपी की पहचान गांव के ही एक युवक की बताई. अगली सुबह मामला पंचों तक पहुंचा और पंचायत में दोष साबित होने पर शोहदे को 50 चप्पल भरे पंचायत में मारने का फरमान सुनाया गया. आदेश के बाद महिला ने शोहदे की चप्पल से पिटाई शुरू कर दी.

पटना की सड़कों पर स्पीड में गाड़ी दौड़ाने वाले सावधान! इस खास डिवाइस से पुलिस करेगी चालान

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पांच-छह चप्पल मारने के दौरान ही युवक बुरी तरह भड़क गया और पीड़ित महिला पर हमलावर हो गया. हालांकि, मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने किसी तरह बीच बचाव के बाद महिला को युवक से बचाया. पंचायत ने युवक की इस हरकत के बाद उससे फिर माफी मंगवाई. पंचायत में मौजूद एक शख्स ने मामले की वीडियो मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया जो बाद में वायरल हो गई.

वायरल वीडियो पुलिस अफसरों के संज्ञान में पहुंची तो संबंधित थानेदार से जानकारी जुटाने के लिए कहा गया. पुलिस सूत्रों की मानें तो वीडियो के आधार पर पंचायत में शामिल सभी लोगों की पहचान भी की जाएगी. कहा जा रहा है कि वीडियो के आधार पर आरोपी युवक पर पुलिस कार्रवाई कर सकती है, वहीं अवैध तरीके से पंचायत होने पर भी कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें