मुजफ्फरपुर में युवती की बेरहमी से हत्या, नदी किनारे कई टुकड़ों में मिली सिर कटी लाश

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 10th Oct 2021, 10:31 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में शनिवार को एक युवती की लाश मिलने से इलाके में हडकंप मच गया. महिला की बेरहमी से हत्या करने के बाद उसके शव को कई टुकड़ों में नदी किनारे फेंक दिया गया. स्थानीय लोगों ने दुर्गंध आने पर पुलिस को इसकी सूचना दी.
टुकड़ों टुकड़ों में युवती की बेरहमी से हत्या. प्रतिकात्मक फोटो.

मुजफ्फरपुर.  मुजफ्फरपुर जिले के पियर थाना क्षेत्र के बूढ़ी गंडक किनारे जरंगी घाट के पास शनिवार को एक युवती की सिर कटी लाश मिली. युवती की बेरहमी से हत्या के बाद उसके सिर को काट दिया गया था. इसके बाद शरीर के हिस्से को कई टुकड़ों में काट कर नदी किनारे पानी में फेंक दिया था. सिर कटी लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. धीरे-धीरे ये खबर आग की तरह फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई.

लाश पूरी तरह से सड़ चुकी थी और उससे दुर्गंध आ रही थी. दुर्गंध आने पर स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को इसकी सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंची और शव को पानी से बाहर निकलवाया. नदी से शव के कई टुकड़ें मिले. वहीं पास में ही महिला का सिर, हाथ और पैर फेंके गए थे. शव को देखकर लगता है कि किसी ने बेरहमी से महिला की हत्या की है. शव के टुकड़ों के इकट्ठा करने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दशहरा, दिवाली पर दिल्ली से बिहार आने वालों के लिए अच्छी खबर, रेलवे चलाएगा कई स्पेशल ट्रेनें, फुल लिस्ट

थानाध्यक्ष रवि कुमार गुप्ता ने बताया कि,  महिला की हत्या बेरहमी से की गई है. घटना को दूसरी जगह अंजाम देने के बाद सबूत छिपाने और बचने के लिए के लिए शव को नदी के पास फेंका गया है. शव काफी पुराना लग रहा है. मामले में विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है. शव की पहचान और आग की कार्यवाही भी जारी है.

थानेदार ने बताया कि, हत्या करीब एक सप्ताह पहले की गई होगी. क्योंकि शव काफी पुराना होने के कारण सड़ गया है. इससे चेहरा भी स्पष्ट तौर पर नहीं दिख रहा. बदबू आने पर कुछ लोग नदी किनारे गए तो वहां टुकड़े- टुकड़ें में लाश थी. महिला की उम्र 25-20 के बीच होगी. पुलिस को उसके शरीर पर सलावर सूट के टुकड़ें मिले हैं.

वहीं दूसरी ओर सिट कटी महिला की लाश देख मौके पर जुटे लोगों द्वारा अंदेशा जताया जा रहा है कि, आसपास के इलाके में ही किसी ने महिला की हत्या की है. हत्या करने के बाद सुनसान जगह होने के कारण शव को यहां फेंका गया है.

लखनऊ-मुंबई एक्सप्रेस में 8 हैवानों ने महिला यात्री का किया गैंगरेप, लूटपाट, अरेस्ट

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें