दहेज प्रताड़ना से परेशान महिला 15 माह की बेटी के साथ जिंदा जली, दोनों की मौत

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 02:35 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में दहेज प्रताड़ना से परेशान एक महिला ने 15 माह की बेटी के साथ खुद को आग लगाई. दोनों जिंदा जली. दोनों की मौत हो गई. परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर गए. महिला के मायके से परिजन पहुंचे.
दहेज प्रताड़ना से परेशान महिला 15 माह की बेटी के साथ जिंदा जली, दोनों की मौत

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में एक महिला अपनी बच्ची के साथ जिंदा जली. महिला ने ससुराल वालों की दहेज प्रताड़ना से परेशान होकर बच्ची समेत खुद को आग लगा ली और दोनों की मौके पर मौत हो गई. बताया गया है कि रामराजी रोड स्थित अपने निवास पर ही महिला ने आत्मदाह किया. सोमवार की सुबह वो अपने ससुराल वालों से इतना परेशान हो गई की 15 महीने की बच्ची समेत आत्मदाह कर लिया.

बताया गया कि दहेज प्रताड़ना से ऊबकर सुबह विवाहिता अपने 15 माह की बेटी के साथ जिंदा जल गई. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. इस की जानकारी होते ही महिला के परिजन घर के दरवाजे तोड़कर अंदर गए और दोनों को बाहर निकाला. पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. इसकी सूचना मिलने पर काजी मोहम्मदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि दोनों की ही मौत हो चुकी थी. पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.

वाराणसी: दोस्तों संग गंगा में डूबकी लगाने गया मुजफ्फरपुर का इंजीनियर डूबा, मौत

इसी के साथ पुलिस ने विवाहिता के पति और सास को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और महिला के मायके वालों को घटना की सूचना दी. विवाहिता के मायके वाले भी काजी मोहम्मदपुर पहुंचे. विवाहिता के भाई तुर्की ओपी के लदौरा निवासी राजकुमार ने महिला के ससुरालिजन पर दहेज में पलंग और गोदरेज की अलमारी देने के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाए हैं. कहा है कि प्रताड़ना से ऊबकर दोनों आग लगाकर जिंदा जलकर मर गई. 

मुजफ्फरपुर में आज कई जगह बिजली रहेगी बंद, जानें आपका इलाका तो नहीं प्रभावित

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें