मुजफ्फरपुर में दो पक्षों के बीच मारपीट में महिला घायल, दोनों ओर से केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Jun 2021, 2:42 PM IST
  • फुलाढ़ गांव में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. फिलहाल इस मामले में दोनों ओर से केस दर्ज कराया गया है.
दो पक्षों में मारपीट

मुजफ्फरपुर: फुलाढ़ गांव में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे पारू पीएचसी में प्राथमिक इलाज के लिए भर्ती कराया गया. महिला की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. फिलहाल इस मामले में दोनों ओर से केस दर्ज कराया गया है.

पीड़ित महिला रीता देवी के मुताबिक 8 जून को उसके पति, नाती को लेकर वैशाली गए हुए थे. इसी बीच पड़ोस में रहने वाले नरेंद्र कुमार सिंह ने शराब के नशे में पीड़ित महिला के साथ खूब गाली-गलौज किया. पीड़ित की बेटी ने जब इस बात का विरोध किया तो नरेंद्र पक्ष के तीन लोगों ने महिला और उसकी बेटी के साथ मारपीट की.

मुजफ्फरपुर: ट्रक-ऑटो की टक्कर में दो लोगों की मौत, स्थानीय लोगों ने मचाया बवाल

पीड़ित का आरोप है कि बेटी के मना करने पर पड़ोस में रहने वाली माधुरी कुमारी, गीता कुमारी और ऋषिकेश कुमार ने उसकी पिटाई कर जख्मी कर दिया. वहीं दूसरी तरफ नरेंद्र का आरोप है कि पीड़ित महिला के रिश्तेदारों की ओर से उसके घर के सामने मारपीट की गई.

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में 10 जून को सोना चांदी लुढ़की, मंडी भाव

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दोनों ओर से एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस तथ्यों के आधार पर जांच में जुटी है. पुलिस का कहना है कि केस दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई हो रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें