मुजफ्फरपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, परिवार ने बेटी के पति पर लगाया आरोप

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Aug 2021, 12:55 PM IST
मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र स्थित गोरियारा गांव में देर रात एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. 20 वर्षीय युवक घटना के समय घर पर था. घटना में युवक की कमर पर गोली लगी थी लेकिन अस्पताल ले जाने में हुए देरी से युवक की मौत हो गई. परिजनों ने युवक के बहनोई पर हत्या करने का आरोप लगाया है.  
मुजफ्फरपुर में युवक की गोली मारकर हत्या 

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित करजा थाना क्षेत्र के गोरियारा गांव में देर रात करीब 1 बजे एक युवक की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई. मृतक की पहचान 20 वर्षीय निराला कुमार के रुप में हुई है. घटना के वक्त युवक अपने घर पर था. युवक को गोली लगने से परिवार में खलबली मच गई. घटना में युवक को कमर के पास गोली लगी थी लेकिन अस्पताल ले जाने में हुई देरी के कारण युवक का काफी खून बह गया और इससे उसकी मौत हो गई. वहीं परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि घटना की सूचना दिए जाने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और पूरे 6 घंटे की देरी से आई. 

पुलिस की इस लापरवाही को लेकर स्थानीय लोगों के बीच आक्रोश है.पुलिस के देरी से आने को लेकर थानेदार मणिभूषण कुमार ने कहा कि मामले की जानकारी सुबह दी गई है. जानकारी पाकर वे खुद घटनास्थल पहुंच गए हैं. उन्होंने कहा कि जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. वहीं मृतक युवक के पिता सीताराम के साथ परिवार वालों ने पुलिस के सामने युवक के बहनोई पर ही उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है. 

पटना में महिला ने की सारी हदें पार, पहले पति को दिया जहर फिर काटा प्राइवेट पार्ट

इसके साथ ही युवक की हत्या का कारण साला-बहनोई के बीच पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने भी इसकी पुष्टी की है. पुलिस ने कहा कि वैशाली के भगवानपुर का रहने वाला आरोपी घटना के बाद से फरार हो गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें