मुजफ्फरपुर में बहन के लव मैरिज से नाराज युवक ने ताना पिस्टल, गिरफ्तार

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 1st Nov 2021, 12:13 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के जगदीशपुरी मोहल्ले में बहन के लव मैरिज से नाराज भाई ने पिस्टल से बहन को मारने की कोशिश की. लेकिन पीड़िता के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग एकजुट हुए और आरोपी को पिस्टल समेत दबोच लिया.
(प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर. बहन के लव मैरिज से नाराज भाई ने बहन की हत्या की कोशिश की. घटना रविवार देर रात की है. बताया जा रहा है कि नाराज भाई बहन पर पिस्टल तानकर उसे गोली मारने की धमकी देने लगा. जिसके बाद पीड़िता ने शोर मचाना शुरू कर दिया. पीड़िता के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग एकजुट हुए और आरोपी को पिस्टल समेत दबोच लिया. घटना मिठनपुरा थाना क्षेत्र के जगदीशपुरी मोहल्ले की है. घटना की सूचना मिलने पर थानेदार भागीरथ प्रसाद ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपित युवक की पहचान सौरभ चटर्जी के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपित पूरे परिवार के साथ मिठनपुरा के जगदीशपुर मुहल्ले में किराये के मकान में रहता है. इस वारदात के बाद पीड़िता के बयान पर थाने में FIR दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है. दरअसल, ये लोग मूल रूप से पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर के रहने वाले हैं. लेकिन सालों से शहर में रहते हैं. आरोपी के पिता एक पान मसाला की कम्पनी में काम करते हैं.

मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब ने तीन को उतारा मौत के घाट, कई बीमार, पार्टी में जमकर पी थी दारू

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते दिनों बड़ी बहन ने विकास अग्रवाल नामक शहर के एक युवक से लव मैरिज कर लिया. इस वजह से भाई गुस्से में था. बताया जा रहा है कि उसकी बहन ने पिता से दुर्गापुर की जमीन अपने नाम पर रजिस्ट्री करवा लिया. इसकी जानकारी सौरभ को हुई तो उसने बहन को मोबाइल पर कॉल करके गाली-गलौज किया. जब उसकी बहन और बहनोई घर आए तो वह बेकाबू हो गया. इसके बाद उस पर गुस्से में पिस्टल तान दी. थानेदार ने कहा कि युवक से पूछताछ की जा रही है कि उसने पिस्टल कहां से लाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें