मुजफ्फरपुर: भाभी से अश्लील हरकत का विरोध करने पर आरोपी ने की बड़े भाई की हत्या

Smart News Team, Last updated: 04/05/2021 02:08 PM IST
मुजफ्फरपुर के बड़ादाउद गांव में भाभी से अश्लील हरकत का विरोध करने पर छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी. विरोध करने पर भाभी को भी घायल कर दिया. घटना के बाद जब भीड़ जुटने लगी तो साक्ष्य छिपाने के लिए खुद को भी जख्मी कर लिया. महिला के बयान पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
मुजफ्फरपुर में भाभी से अश्लील हरकत का विरोध करने पर छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी.

मुजफ्फरपुर. पारू थाने के बड़ादाउद गांव में भाभी से अश्लील हरकत का विरोध करने पर छोटे भाई ने रविवार रात बड़े भाई की गला रेतकर हत्या कर दी. इसके अलावा विरोध करने पर भाभी को घायल कर दिया. इतना ही नहीं, साक्ष्य छिपाने के लिए उसने खुद को भी जख्मी कर लिया. सोमवार सुबह घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर मामले की तहकीकात की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. मृतक की पत्नी के बयान पर पुलिस ने छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रभारी थानेदार मनोहर कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी पूजा देवी के बयान पर मृतक प्रदीप पासवान के छोटे भाई संदीप पासवान के खिलाफ एफआईआर की गई है. पुलिस के अनुसार मृतक प्रदीप पासवान ने 6 माह पहले पन्देह गांव में अपनी ही जाति की एक युवती से प्रेम विवाह किया था.

मुजफ्फरपुर: बैरिया बस स्टैंड में लगी आग, तीन बस जलकर हुई खाक

मृतक की पत्नी पूजा देवी ने बताया कि पति दूसरे राज्य में मजदूरी करते थे. शादी के कुछ दिन बाद वह काम पर चले गए. उनके जाने के बाद संदीप उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा. वह उसे हमेशा गलत निगाह से देखता था जिसका वह विरोध करती थी. उसने जब कहा कि प्रदीप आने वाला है और वह सब कुछ बता देगी तो संदीप ने अपने भाई की हत्या करने की धमकी भी दी थी. कुछ दिन पहले उसके पति बाहर से आए. छोटे भाई की हरकतों के बारे में बताने पर दोनों भाइयों में विवाद भी हुआ था.

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत पर तेजस्वी ने जताया दुख, सरकार पर लगाया ये आरोप...

रविवार रात दोनों पति- पत्नी सोए हुए थे. इसी दौरान संदीप ने प्रदीप पर धारदार हथियार से हमला कर उसका गला रेत दिया. पूजा देवी ने बताया कि उसकी नींद खुली और उसने विरोध किया तो उस पर भी हमला किया. शोर मचाने पर जब लोग इकट्ठा हुए तो उसने खुद को भी जख्मी कर लिया और भाग गया. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें