मुजफ्फरपुर में युवक की संदिग्ध हालात में मौत, शराब में ज़हर दिया गया: परिजन

Smart News Team, Last updated: Wed, 31st Mar 2021, 3:12 PM IST
  • सकरा इलाके के इटहा रसूलनगर में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है.
युवक की संदिग्ध हालात में मौत

मुजफ्फरपुर: सकरा इलाके के इटहा रसूलनगर में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि शराब में जहर देने से युवक की मौत हुई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है.

दरअसल होली पर धर्मेंद्र राय नाम का युवक मृतक सुजीत को अपनी ससुराल ले गया, जहां सभी ने खाने के साथ-साथ खूब शराब पी. परिजनों ने आरोप लगाया कि खाने के दौरान ही धर्मेंद्र के साले रविंद्र ने सुजीत की शराब में ज़हर मिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

मुजफ्फरपुर में अगवा फ्लिपकार्ट कर्मचारी को पुलिस ने होटल से छुड़ाया, 2 अरेस्ट

घटना के बाद पूरे इलाके के लोग वहां जमा हो गए. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने छानबीन की. इस दौरान पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस का कहना है कि दोनों से पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई हो रही है. पूरी जांच के बाद ही मौत की असली वजह का पता लगाया जाएगा.

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना 1120 व चांदी 650 रुपए गिरी, आज का मंडी भाव

वहीं इस मामले में पुलिस की जांच जारी है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें