शराब के नशे में युवक ने पुलिसकर्मियों को दांत से काटकर किया जख्मी, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 06/03/2021 08:59 AM IST
  • राहगीरों से बदसलूकी कर रहे युवक को गिरफ्तार करने गई पुलिस के साथ पहले तो आरोपी ने हाथापाई की और फिर चार पुलिसकर्मियों को दांत से काटकर जख्मी कर दिया.
(प्रतिकात्मक फोटो).

मुज्जफरपुर: बालूघाट में शराब के नशे में राहगीरों से बदसलूकी कर रहे युवक को गिरफ्तार करने गई पुलिस के साथ पहले तो आरोपी ने हाथापाई की और फिर चार पुलिसकर्मियों को दांत से काटकर जख्मी कर दिया. जिसमें दो पुलिसकर्मी बुरी तरह से जख्मी हो गए. किसी तरह पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

सिकंदरपुर ओपी प्रभारी हरेंद्र कुमार के मुताबिक, गुरुवार देर रात सूचना मिली थी कि बालूघाट में एक युवक शराब के नशे में जमकर हंगामा और वहां से गुजरने वाले राहगीरों के साथ बदसलूकी कर रहा है. जिसके बाद पुलिस की टीम उसे गिरफ्तार करने के लिए मौके पर पहुंची. लेकिन इस दौरान आरोपी युवक ने पुलिस के साध धक्कामुक्की करने लगा. और ओपी प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मियों  को दांत से काटकर घायल कर दिया. जिसमें एक पुलिसकर्मी के हाथ का मांस तक निकल आया. काफी देर बाद युवक को गिरफ्तार किया जा सका.

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना 420 व चांदी 200 रुपए गिरी, आज का मंडी भाव

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक के खिलाफ FIR दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. आरोपी की पहचान अहियापुर के नाजिरपुर के रतन कुमार के रूप में हुई है.

बिहार पंचायत चुनाव तारीखों का ऐलान जल्द, मतदान केंद्रों और बूथ की तैयारी पूरी

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें