ट्रेन से दिल्ली जा रहे युवक की धक्का-मुक्की से पटरी पर गिर कर मौत

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 06:10 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के भगवानपुर रेलवे गुमटी से सौ मीटर पहले ट्रेन में धक्का-मुक्की होने पर एक युवक पटरी पर गिर गया जिससे उसके दोनों पैर कट गए। अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गयी।
भारतीय रेल

मुजफ्फरपुर. बुधवार की रात मुजफ्फरपुर के भगवानपुर रेलवे गुमटी से सौ मीटर पहले ट्रेन में धक्का-मुक्की होने पर एक युवक पटरी पर गिर गया जिससे उसके दोनों पैर कट गए। खून से लथपथ हालत में काफी देर तक वह तड़पता व चीखता-चिल्लाता रहा। लेकिन रात होने और सुनसान के कारण किसी ने उसकी चीख नहीं सुनी। उसी हालत में उसने अपने परिजन को कॉल कर घटना की जानकारी दी। उनलोगों के आते-आते काफी देर हो चुकी थी। तब तक जानकारी मिलने पर सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी थी। लेकिन अधिक खून बहने से उसकी मौत हो चुकी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मृतक की पहचान सीतामढ़ी जिले के महिंदवारा थाना क्षेत्र स्थित ओलीपुर गांव के मनीष गुप्ता के रूप में हुई है। उसके पिता ध्रूव साह ने बताया कि मनीष दिल्ली में एक निजी कंपनी में काम करता था। बुधवार शाम उसने दिल्ली जाने के लिए ट्रेन पकड़ी थी। ट्रेन से गिरने के बाद उसने कॉल कर बताया कि भीड़ अधिक थी। अंदर घुसने के लिए यात्री धक्का-मुक्की करने लगे। इसी में उसका संतुलन बिगड़ गया और वह ट्रेन की पटरी पर गिर गया।

थानेदार संजीव सिंह निराला ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना रात करीब आठ बजे की है। युवक मुजफ्फरपुर जंक्शन से ही ट्रेन पकड़ा था। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर पुलिस पदाधिकारी को मौके पर भेजा गया था।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें