बीआरए विवि की स्नातक पार्ट टू की परीक्षाएं 12 जनवरी से, परीक्षा केंद्र निधारित

Smart News Team, Last updated: Sat, 9th Jan 2021, 6:57 PM IST
  • विवि प्रशासन की ओर से एक कॉलेज में तीन कॉलेजों के विद्यार्थियों के परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. एक कॉलेज में तीन कॉलेजों के विद्यार्थियों की ओर से परीक्षा दी जाएगी. कॉलेज प्रबंधकों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की सख्त हिदायत दी गई है.
BRAU में 23 दिसम्बर तक तीसरी सूची के अनुसार एडमिशन होना है.

मुजफ्फरपुर. बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से स्नातक पार्ट टू के परीक्षा केंद्र निर्धारित कर दिए गए हैं. 12 जनवरी से परीक्षाएं शुरू हो रही हैं. सभी कॉलेज प्रबंधकों को परीक्षाओं के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की सख्त हिदायतें दी गई हैं. मास्क सभी के लिए अनिवार्य होगा और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी हर किसी को करना होगा.

सभी कॉलेजों की ओर से परीक्षा को लेकर पूरी तैयारियां कर ली गई हैं. स्टूडेंट्स को परीक्षा केंद्रों संबंधी जानकारी, एडमिट कार्ड मुहैया करवा दिए गए हैं. परीक्षा के लिए एक-एक कॉलेज में तीन कॉलेजों के विद्यार्थियों के परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. गौर हो कि कोरोना के चलते 2020 में पूरे सेशन के दौरान कॉलेज बंद रहे. जिस वजह से ऑनलाइन स्टडी के जरिए ही पूरे सेशन के दौरान पढ़ाई हुई. अब बीआर बिहार विवि प्रशासन की ओर से सेशन के अंत तक तमाम परीक्षाएं लेकर नतीजे घोषित करने को लेकर कवायद तेज कर दी गई है.

बिहारः 9 जनवरी से होंगे 12वीं के प्रैक्टिल एग्जाम, BSEB ने जारी किए एडमिट कार्ड

बीआरए विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से कॉलेज प्रबंधकों को कोरोना के मद्देनजर पूरी सुरक्षा और सावधानियों का पालन करने की हिदायत दी गई है. एलएस कॉलेज में सीएन कॉलेज साहेबगंज, डीबीडी कॉलेज, जेएम कॉलेज के स्टूडेंट्स परीक्षा देंगे. आरडीएस कॉलेज में एमपी सिंहा जीवछ कॉलेज, जेबीएसजी कॉलेज, जेबीएसजी कॉलेज, एलएनटी कॉलेज के स्टूडेंट्स इग्जाम देंगे. विवि की ओर से परीक्षाएं के बाद जल्दी ही नतीजे घोषित किए जाने को लेकर कवायद तेज कर दी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें