मुजफ्फरपुर: टीडीसी पार्ट वन, टू व थ्री वोकेशनल कोर्स के परीक्षा केंद्र परिवर्तित

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 10:54 PM IST
  • बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से परीक्षा केंद्रों और परीक्षा की तारीखों में बदलाव किए हैं. परीक्षा कंट्रोलर का कहना है कि यह बदलाव परीक्षा केंद्रों के अनुरोध करने पर किए गए है.
बिहार विश्वविद्यालय

मुजफ्फरपुर. बीआरए बिहार विश्वविद्यालय ने टीडीसी पार्ट वन, टू और थ्री वोकेशनल कोर्स के विद्यार्थियों के परीक्षा केंद्र परिवर्तित कर दिए हैं. परीक्षा नियंत्रक डॉ.मनोज कुमार ने इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि पूर्वी और पश्चिम चंपारण के विद्यार्थियों का केंद्र पहले सोशल साइंस ब्लॉक और एमपीएस साइंस कॉलेज में तय था लेकिन अब इसे बदलकर एसपी सिंह कॉलेज ऑफ टीचर्स एजुकेशन मोतिहारी पूर्वी चंपारण में परिवर्तित किया गया है. इस संबंध में सभी विद्यार्थियों को सूचना दे दी गई है.

डॉ. मनोज कुमार का कहना है कि विद्यार्थियों की ओर से ही परीक्षा केंद्र में बदलाव की मांग की गई थी. जिसके चलते 7 दिसंबर की फूड साइंस एंड क्वालिटी कंट्रोल की परीक्षा की तारीख बदलकर 10 दिसंबर को और 5 दिसंबर की बैचलर ऑफ लाइब्रेरी एंड इंफॉर्मेशन साइंस की परीक्षा की तारीख बदलकर 12 दिसंबर को कर दी गई. इसके परीक्षा केंद्र में बदलाव नहीं किया गया है. परीक्षा केंद्रों ने तिथि बढ़ाने का अनुरोध किया था. इस दिन कई केंद्रों पर प्रतियोगी परीक्षा का भी संचालन किया जाना है. इसे देखते हुए परीक्षा के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है.

शराब बैन के बावजूद नशे में धुत्त गाड़ी चलाने पर चार अरेस्ट, कार भी जब्त

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से 2 दिसंबर से शुरू हुई स्नातक पार्ट थर्ड की परीक्षा में दो दिनों की तिथि आगे बढ़ा दी गई है. अब विश्वविद्यालय ने 6 और 10 दिसंबर की परीक्षा की तारीख को आगे बढ़ा दिया है. परीक्षा नियंत्रक डॉ. मनोज ने बताया कि 6 दिसंबर की परीक्षा 11 दिसंबर को होगी और 10 दिसंबर को होने वाली परीक्षा 12 दिसंबर को ली जाएगी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें