मुजफ्फरपुर में सेना भर्ती के लिए 15 दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारियों की तैनाती

Smart News Team, Last updated: Sat, 16th Jan 2021, 5:45 PM IST
  • 28 जनवरी से 27 फरवरी तक मुजफ्फरपुर के चक्कर मैदान में सेना की बहाली की प्रक्रिया चलेगी. बहाली के दौरान कोई भी संदिग्ध और दलाल पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर. राजधानी में सेना भर्ती के लिए 15 दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारियों की तैनाती की गई है. इस संबंधी आदेश एसडीओ पूर्वी डॉ. कुंदन कुमार और नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने संयुक्त आदेश जारी किए हैं. ये आदेश चक्कर मैदान में होने वाली आर्मी भर्ती के मद्देनजर जारी किए गए. इसके साथ ही चार लाठी पार्टी और आर्म्स फोर्स की भी तैनाती की गई है. बता दें कि विभिन्न थानों और पुलिस लाइन में तैनात पदाधिकारी की तैनाती की गई है ताकि उपद्रवी तत्वों पर निगरानी रखी जा सके. इसके साथ ही चार पुलिस चौकी भी बनाई जा रही हैं.

दंडाधिकारी और पुलिस अधिकारियों की तैनाती चक्कर चौक, माडीपुर, ईसीएचएस के सामने, बटलर चौक, पावर हाउस चौक, आयुक्त आवास के पास, पीडब्लयूडी गली, सर्किट हाउस, स्टेशन हेडक्वार्टर के सामने, प्रभात तारा स्कूल, रेलवे स्टेशन और फायरिंग रेंज में की गई है. बहाली के दौरान काजी मोहम्मदपुर थाने को भी गश्त करने के निर्देश दिए गए हैं.

मुजफ्फरपुर में दो पालियों में होगी शहर की सफाई, अधिकारी करेंगे निगरानी

आर्मी भर्ती के दौरान संदिग्ध या दलालों के पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा गया है. 28 जनवरी से 27 फरवरी तक सेना की बहाली प्रक्रिया चलेगी. जिस कारण चक्कर मैदान की तरफ यातायात बंद कर दिया जाएगा. करीब 56 हजार अभ्यर्थी विभिन्न तारीखों में सेना की बहाली प्रक्रिया में भाग लेंगे. सेना की बहाली के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन करना अनिवार्य होगा. सभी के लिए मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालना करना जरूरी होगा. सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजामात किए जा रहे हैं ताकि कोई अनहोनी घटना ना घटे. सभी को सतर्क रहने और सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें