मुजफ्फरपुर जंक्शन पर डीआरएम ने की विज़िट, आरआरआई के कार्यों का मुआयना

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 10:49 AM IST
  • डीआरएम ने इस विजिट के दौरान अधिकारियों के साथ मीटिंग की और कार्य के दौरान आने वाली विसंगतियां दूर कर विभागों के बीच सहमति बनाई. उन्होंने निर्माण विभाग को आरआरआई का काम शुरू होने से पहले प्लेटफार्म नंबर 6 और 7 बनाने का आदेश दिया
मुजफ्फरपुर जंक्शन पर सोनपुर मंडल के डीआरएम ने चेकिंग की.

मुजफ्फरपुर. आरआरआई के कार्यों की जांच के लिए सोनपुर मंडल के डीआरएम मुजफ्फरपुर जंक्शन पर पहुंचे. डीआरएम अनिल कुमर गुप्ता ने वीआइपी कक्ष में ओपन लाइन और निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ मीटिंग भी की. जिसमें कार्य के दौरान दो विभागों के बीच आई विसंगतियों को गंभीरता से सुना गया और उनके अधिकारियों से बातचीत करके विसंगतियों को दूर किया गया. दोनों विभागों के बीच कार्य करने पर सहमति बनी. 

मीटिंग के दौरान निर्माण विभाग के के अधिकारियों को कड़ी चेतावनी देकर आरआरआई काम से पहले 24 कोच के प्लेटफार्म नंबर 6 और 7 को बनाने का आदेश दिया गया. चेतावनी इसलिए दी गई क्योंकि वर्तमान प्लेटफार्म संख्या 5,6,7 पर गाडिय़ों का परिचालन बंद है लेकिन फिर भी निर्माण विभाग की ओर से कार्य शुरू नहीं किया गया है. डीआरएम ने लाइन संख्या 13 व 14 में बिजली की समस्याओं को बारीकी से सुना और उन्हे दूर किया. उन्होंने निर्माण विभाग को आरआरआई चालू होने से पहले कार्य पूरा करने का आदेश दिया.

नाले का पानी गिरने को लेकर दो पक्षों में विवाद, झड़प में चेन छीनने का आरोप, केस

इस दौरान डीआरएम ने निर्माण विभाग के अधिकारी को बताया कि छठ पर्व के बाद प्लेटफार्म संख्या एक के लाइन का नया एप्रोन बनाने के लिए एक माह के लिए ब्लॉक मिलेगा. एप्रोन बनने से छोटा साइडिंग होगा. एक्सप्रेस ट्रेन में पार्सल बैन को काटना और जोड़ना आसान होगा. इस अवसर पर कंस्ट्रक्शन विभाग के सीईओ, एडीआरएम अरुण कुमार यादव, सीनियर डीएम राजीव रंजन सीनियर डीएन मिंटू कुमार, डिप्टी चीफ इंजीनियर आरएन प्रसाद, सीनियर डीएसटी सुमंत लाल, क्षेत्रीय प्रबंधक एके पांडेय, स्टेशन प्रबंधक प्रियदर्शी राजीव, डिप्टी एसएस आमोद कुमार, कुमार,यातायात निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह और नवीन कुमार मौजूद थे।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें