Merry Christmas 2021 Images: इन खूबसूरत Photo के साथ दें बधाई, कहें-मेरी क्रिसमस

Smart News Team, Last updated: Tue, 21st Dec 2021, 5:56 PM IST
  • दुनियाभर में क्रिसमस का त्योहार 25 दिसंबर को मनाया जाता है. क्रिसमस आने में बस कुछ ही समय बचा है. लेकिन बधाई व शुभकामनाओं का सिलसिला शुरू हो चुका है. आप भी क्रिसमस डे पर कुछ खास अंदाज में अपने दोस्तों को इसकी बधाई देना चाहते हैं तो क्रिसमस के इन खूबसूरत फोटो के साथ बधाई संदेश दे सकते हैं.
क्रिसमस के खूबसूरत इमेज (फोटो साभार-लाइव हिन्दुस्तान)

क्रिसमस विशेष रूप से ईसाई धर्म के लोगों का त्योहार होता है. लेकिन इसे हर धर्म के लोग मनाते हैं. ईसा मसीह के जन्म के रूप में इस त्योहार को मनाया जाता है. इस दिन लोग एक दूसरे को क्रिसमस डे की बधाई और शुभकामनाएं देते हैं. क्रिसमस पर गिफ्ट देना, पार्टी करना और दोस्तों रिश्तेदारों के साथ मिलकर इस पर्व को मनाया जाता है. क्रिसमस पर लोग वाट्सएप, फेसबुक या एसएमएस के जरिए दोस्तों और प्रियजनों को इसकी बधाई देते हैं. लेकिन बिना कुछ लिखे भी आप तस्वीरों के जरिए क्रिसमस डे की बधाई दे सकते हैं. 

वो कहते हैं ना कि एक तस्वीर हजार शब्दों को बयां करती है. ये सच भी फोटो की सुंदरता सीधे दिल तक पहुंचती है. खूबसूरत फोटो की तरफ हर कोई आकर्षित होता है. इसलिए हम आपको यहां क्रिसमस की खूबसूरत फोटो के साथ बधाई संदेश भी बता रहे हैं, जिन्हें आप अपने दोस्तों को भेज क्रिसमस जे की बधाई दे सकते हैं. इस फोटो में ना सिर्फ क्रिसमस की खूबसूरत झलक बल्कि खूबसूरत संदेश भी शामिल हैं.

Happy New Year 2022 Songs: इन शानदार गानों के साथ मनाएं न्यू ईयर पार्टी का जश्न

चांद ने अपनी चांदनी बिखेरी है, और तारों ने आस्मां को सजाया है, लेकर तोहा अमन और प्यार का, देखो स्वर्ग से कोई फरिश्ता आया है.

क्रिसमस फोटो

देवदूत बन कर कोई आएगा, सारी आशाएं तुम्हारी पूरी करके जाएगा, क्रिसमस के इस शुभ दिन पर, तोहफे खुशियाों के दे जाएगा…

क्रिसमस इमेज

इस क्रिसमस आपका जीवन क्रिसमस ट्री की तरह हरा-भरा और भविष्य तारों की तरह चमकता रहे.आपके जीवन में खुशियां जगमाती रहे. क्रिसमस की शुभकानमाएं.

क्रिसमस की शुभकानमाएं

आपकी आंखों में सजे हो जो बी सपने और दिल में छुपी हो जो भी अभिलाषाएं, ये क्रिसमस का पर्व उन्हें सच कर जाये. आप के लिए है हमारी यही शुभकामनाएं. मेरी क्रिसमस 2021

मेरी क्रिसमस

Merry Christmas 2021: हर साल 25 दिसंबर को क्यों मनाते हैं क्रिसमस, ये है इतिहास

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें