मुजफ्फरपुर: तेज रफ्तार कार ने मां-बेटे को रौंदा, ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम

Smart News Team, Last updated: 12/08/2020 08:17 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में एक मां-बेटे को तेज रफ्तार से आ रही है बोलेरो गांड़ी ने रौंद दिया जिसके बाद मौके पर ही महिला की मौत हो गई जबकि घायल बेटे का इलाज चल रहा है.
मुजफ्फरपुर: तेज रफ्तार कार ने मां-बेटे को रौंदा, ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम

मुजफ्फरपुर. जिले के साहेबगंज में बड़ा हादसा हो गया जहां एक कार से टक्कर होने के बाद एक महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि बेटे को घायल रूप में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. एक्सीडेंट के विरोध में गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया. पीड़ितों को 4 लाख रुपये का चेक मिलने तक ग्रामीण अड़े रहे. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मुजफ्फरपुर: एसकेएमसीएच में 120 डॉक्टर समेत एक हजार स्टाफ की मांग

मिली जानकारी के अनुसार, नगर पंचायत के नवानगर निजामत के मकड़ी टोला के पास मंगलवार को एक बोलेरो ने मां-बेटे को रौंद दिया. हादसे में घटनास्थल पर ही मां की मौत हो गई जबकि बेटे का पीएचसी में इलाज चल रहा है. ग्रामीणों ने हादसे के बाद घटनास्थल के समीप स्टेट हाईवे 74 जाम कर दिया. ग्रामीण मृतका के आश्रित को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे.

मुजफ्फरपुर: होम क्वारंटाइन वाले कोरोना मरीजों की लापरवाही कहीं पड़ ना जाए भारी !

मौके पर जेएसएस अजय कुमार सिंह पहुंचे और मृतका के आश्रित को बीस हजार का चेक सौंपा लेकिन ग्रामीण चार लाख के चेक मिलने तक जाम करने पर अड़े रहे. हालांकि, 25 अगस्त तक चेक के आश्वासन पर हाईवे पर से जाम हटा दिया गया. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बोलेरो के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें