BJP नेताओं ने घर-घर पहुंचाई मन की बात, 2 हजार से ज्यादा बूथों पर सुनाया

Smart News Team, Last updated: 31/08/2020 08:20 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने रविवार को पीएम मोदी का मन की बात कार्यक्रम जिले के घर-घर कर पहुंचाया. मुजफ्फरपुर के 3225 बूथों में से 2249 बूथों पर मन की बात सुनाया गया. 
मुजफ्फरपुर में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने 2 हजार से ज्यादा बूथों पर सुना मन की बात कार्यक्रम.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में रविवार को पीएम मोदी का मन की बात कार्यक्रम 3225 बूथों में से 2249 बूथों पर सुना गया. भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने घर-घर तक मन की बात कार्यक्रम को पहुंचाया. कांटी विधानसभा के बूथ नंबर 240 पर जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने मन की बात सुन और 241 पर वोटर लिस्ट की समीक्षा करते हुए कहा कि चुनाव के दृष्टिकोण से जिस बूथ पर हम नहीं जीतते हैं उसी पर हमें सबसे ज्यादा ध्यान देने की जरूरत होती है.

बिहार विधानसभा के आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए रंजन कुमार ने कहा कि हमें हर बूथ में ध्यान देना होता है कि किस क्षेत्र में किस जाति की बहुलता है और हमें वहां से क्यों वोट नहीं मिलते हैं. रंजन कुमार ने कहा कि 1 सितंबर से सरकारी कर्मी संपर्क अभियान में हमारे क्षेत्र के सभी कर्मियों जिन्होनें कोरोना काल में अपनी जान की बाजी लगाकर काम किया है जैसे आंगनवाड़ी सेविका, सहायिका, पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी और डाककर्मी को सम्मानित किया जाना चाहिए. 

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का आतंक, 11 साल का बच्चा किडनैप, 1 करोड़ मांगी फिरौती

जिला प्रभारी रमेश श्रीवास्तव ने कहा कि हमें आज से ही अपने बूथों की चिंता में लग जाना चाहिए और मंडल अध्यक्षों को अपने कमेटी के अंदर काम का बंटवारा कर प्रदेश सरकार द्वारा निहित कामों को बूथ स्तर पर करने की बात कही.  

बंद कमरे में फोटोग्राफर ने कर ली सुसाइड, 3 दिन बाद कमरा खुला तो लटका मिला

जिला प्रवक्ता प्रभात कुमार ने कहा कि विधानसभा के 304 में 253, कुढ़नी के 286 में से 229, सकरा के 262 में से 159, कांटी के 302 में 237, औराई के 311 में से 209 बूथों पर मन की बात कार्यक्रम सुना गया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें