मुजफ्फरपुर: कोरोना संक्रमण की रफ्तार जारी, 86 नए कोविड मरीज पाए गए

Smart News Team, Last updated: 29/08/2020 11:09 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में कुल 86 नए संक्रमित मरीज पाए गए हैं. मुजफ्फरपुर में अभी तक कुल 26 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई है. कोरोना संक्रमित की संख्या जिले में 5696 तक पहुंच गया है.
बरेली में Coronavirus का संदेह, चीन से आए दो लोगों के लिए गए सैंपल

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार जारी है. शुक्रवार को मुजफ्फरपुर में कुल 86 नए संक्रमित मरीज पाए गए हैं. जबकि 980 मरीजों का इलाज चल रहा है. राज्य में कोरोना से स्वस्थ्य होने की दर 85 फीसद से ऊपर हो गई है. वहीं, मुजफ्फरपुर में अभी तक कुल 26 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई है. मुजफ्फरपुर में 4690 कोरोना मरीजों की अभी तक स्वस्थ्य हो चुके हैं. कोरोना संक्रमित की संख्या जिले में 5696 तक पहुंच गया है. बिहार के पटना जिले में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. 

पूरे बिहार राज्य में कोरोना संक्रमितों के एक्टिव केस की संख्या 17728 है. अब तक कुल 1,12,445 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं. बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के नए मामले 1998 आए है. बीते 24 घंटे में कुल 1 लाख से ज्यादा सैंपल की जांच की गई है. बिहार में अब तक 674 कोरोना मरीजों की मौत हो गई है.

मुजफ्फरपुर: मोतीपुर के बगही चौक में पुलिस पर लोगों ने किया हमला, फूंकी गाड़ी

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, सबसे अधिक संक्रमण के मामले अघोरिया बाजार व ब्रह्मपुरा इलाका में आ रहा है. जिला कंट्रोल रूम के मुताबिक अघोरिया बाजार क्षेत्र में बीते दो दिन पहले 133 मरीज पॉजिटिव पाए गए थे. अधिकतर मरीजों का इलाज होम आइसोलेशन में रखकर किया जा रहा है.

मुजफ्फरपुर: मंत्री रविशंकर प्रसाद हेड पोस्ट ऑफिस में पार्सल हब का उद्घाटन करेंगे

स्वास्थ्य विभाग की टीम घर-घर जाकर लोगों का सर्वे और जांच हो रही हैं. लोगों की जांच थर्मल स्क्रीनिंग और पल्स ऑक्सीमीटर से खून की जांच की जा रही है. सर्वे टीम लोगों को कोरोना से जुड़े नियमों का पालन करने की सलाह दे रही हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें