मुजफ्फरपुर: मिठनपुरा में अधेड़ व्यक्ति का मिला शव, पुलिस की जांच शुरू

Smart News Team, Last updated: 16/08/2020 11:26 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा इलाके के मदनानी लेन में एक अधेड़ व्यक्ति का शव संदिग्ध हालत में मिला. मिठनपुरा थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
मुजफ्फरपुर में संदिग्ध हालत में शव मिला.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर इलाके के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के मदनानी लेन में शनिवार की शाम को एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिला है. शव को फ़िलहाल पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.

पुलिस ने बताया है कि अभी शव की शिनाख्त नहीं हुई है. मिठकनपुरा थानेदार भगीरथ प्रसाद ने बताया कि शव के बारे में मदलानी लेन में लोगों की सूचना पर हम वहां पहुँचे. शव के मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।  

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के नाम पर फर्जी तरीके से चंदा उगाही करने वाला गिरफ्तार

थानेदार ने व्यक्ति के हुलिये के बारे में कुछ जानकारी दी है. जिससे मृतक की पहचान ज़ल्द से ज़ल्द हो सके। थानेदार ने बताया कि व्यक्ति की उम्र करीब 40-45 के बीच है.

मृत व्यक्ति के गले में नीले रंग का छितदार मफलर है. उसने भूरे रंग की टी-शर्ट और काली पेंट पहनी हुई है. मृतक का चेहरा लंबा है. मूंछ काला व सफ़ेद है. बाल भूरे रंग के हैं. 

कोरोना जांच का कंप्यूटरीकृत डाटाबेस हो रहा तैयार, फोन नंबर-नाम से होगी रिपोर्ट

मृतक के आस-पास से पुलिस को कुछ भी बरामद नहीं हुई है. मृतक का फोटो पुलिस ग्रुप में पोस्ट कर दिया गया है. मृतक की शिनाख्त जल्द से जल्द हो, इसके लिए पुलिस अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही है.पुलिस ने मामले की छानबीन भी शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें