मुजफ्फरपुर : बदमाशों ने ट्रक चालक को गोली मारी, झगड़े में महिला पर फायरिंग

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 09:49 PM IST
शहर में लूट की नियत से ट्रक चालक पर बदमाशों ने गोली चला दी और दूसरी जगह झगड़े में महिला पर गोली चलने की सूचना है। दोनों घटनाओं में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल दाखिल करवाया गया है।
लूट की नियत से ट्रक चालक पर बदमाशों ने गोली चला दी

मुजफ्फरपुर में दो जगह फायरिंग होने की खबर है. जिसके कारण घायल लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. एख जगह बदमाशों ने ट्रक चालक को गोली मार दी. दूसरी घटना में दुकान बंद कराने को लेकर हुए झगड़े में एक महिला पर गोली चला दी। जानकारी अनुसार अज्ञात बदमाशों ने सोमवार देर रात दामोदरपुर हाउसिंग कॉलोनी के नजदीक ट्रक चालक भोला कुमार (25) को गर्दन में गोली मार दी। ट्रक चालक मीनापुर थाना क्षेत्र के खरार गांव का रहने वाला है। उसे इलाज के लिए बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रक मालिक विजय पांडेय ने बताया कि भोला औरंगाबाद से सीमेंट लोड कर लौटा था। सीमेंट मंगलवार को अनलोड किया जाना था। सड़क किनारे ट्रक खड़ा कर भोला सोया हुआ था। जहां बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। कयास लगाया जा रहा है कि कोई बदमाश उससे लूटपाट करने पहुंचा होगा और विरोध करने पर उसे गोली मारी गई हो।

विधानसभा चुनाव से पहले BJP ने ‘का बा’ के जवाब में बताया बिहार में 'ई बा'

दूसरी घटना हथौड़ी थाना के नरमा गांव की है। जहां एक दुकानदार भवनाथ झा की पत्नी रंजना झा को सोमवार रात को गोली मार दी गई। गंभीर हालत में उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। भवनाथ झा ने हमले का आरोप गांव के ही राजा झा पर लगाया है। उनका कहना है कि वह उनकी दुकान जबरदस्ती बंद करा रहा था। विरोध करने पर वह उनके साथ झगड़ा करने लगा। इस बीच बचाव के लिए उनकी पत्नी बीच में आई तो उनकी पत्नी रंजना झा को राजा ने गोली मार दी। राजा इससे पहले भी गोलीबारी कर चुका है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें