मुजफ्फरपुर: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने अधेड़ शख्स को रौंदा, मौके पर मौत

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 10:04 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के एक इलाके में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने अधेड़ उम्र के शख्स को टक्कर मार दी. उस शख्स की मौके पर ही मौत हो गई.
मुजफ्फरपुर: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने अधेड़ शख्स को रौंदा, मौके पर मौत

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर के एक इलाके में एक तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी ने अधेड़ उम्र के शख्स को रौंद दिया. मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटना के समय वे सड़क पार कर रहे थे. उनकी जेब में से निकली पर्ची से उनकी पहचान की गई. पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दी. वहीं एक्सीडेंट करने वाली गाड़ी मौके से फरार हो गई जिसकी कोई पहचान नहीं हो पाई है.

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार रात करीब नौ बजे सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर फरदो के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने अधेड़ को रौंदा दिया. वे फरदो के समीप सड़क पार कर रहे थे. मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया. उनकी पॉकेट से निकली पर्ची के आधार पर उनकी पहचान गोबरसही के प्रभात नगर निवासी बैद्यनाथ प्रसाद गुप्ता के रूप में की गई. सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मुजफ्फरपुर: भारी बारिश के कारण सड़कों पर जमा हुआ पानी, कलेक्ट्रैट परिसर में घुसा

स्थानीय लोगों ने बताया कि जबतक मौके पर पहुंचते ड्राइवर स्कॉर्पियो को लेकर सरैया की ओर फरार हो गया. सदर थानेदार संजीव कुमार सिंह निराला ने बताया कि कॉल कर मृतक के परिजन को बुलाया गया. उनकी बेटी ज्योति कुमारी और पुत्र आर्यन कुमार ने पहुंचकर शव का शिनाख्त की. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें