पाकिस्तानी बुजुर्ग ने राजा हिंदुस्तानी के गाने पर बजाई धुन, आए हो मेरी..का वीडियो Viral

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 31st Jan 2022, 1:36 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें पाकिस्तान के उस्ताद नूर बख्स बलोची बेंचू (वाद्य यंत्र) से धुन बजा रहे हैं. पाकिस्तान के ये कलाकार फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' के गाने आए हो मेरी जिंदगी..गाने पर धुन बजा रहे हैं. इसे बजाते हुए उनके चेहरे पर भरपूर खुशी और मुस्कान देखी जा सकती है.
पाकिस्तानी कलाकार का वायरल वीडियो (फोटो-इंस्टाग्राम)

संगीत सुनना और बजाना किसे पंसद नहीं होता. दुनियाभर में ऐसे कई हुनरबाज हैं जिन्हें संगीत का शौक होता है. लेकिन इनमें कुछ लोगों का हुनर ऐसा होता है, जो लोगों का ध्यान खींच पाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसे पाकिस्तान का बताया जा रहा है. वीडियो में एक बुजुर्ग कलाकार राजा हिंदुस्तानी फिल्म के सॉन्ग आए हो मेरी जिंदगी पर खूबसूरत धुन बजाते हुए नजर आ रहे हैं. ये शख्स पाकिस्तान के रहने वाले उस्ताद नूर बख्श हैं. उस्ताद नूर बख्स का बलोची बेंजू बजाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान के उस्ताद नूर बख्स को राजा हिंदुस्तानी फिल्म का ये गाना इतना पसंद आया है कि इसके गाने 'आए हो मेरी जिंदगी' पर उन्होंने बेहतरीन धुन बजाई. 90 के दशक का ये पॉपुलर गाना आज भी लोगों को खूब पसंद हैं. लेकिन इस गाने को सिर्फ भारत में नहीं बल्कि पाकिस्तान के कलाकारों द्वारा भी पसंद किया जा रहा है.

एयर होस्टेस ने बंगाली सॉन्ग काचा बादाम पर किया डांस, फ्लाइट में शेयर की Video

पाकिस्तान के उस्ताद नूर बख्श द्वारा बलूची बेंजू से इस गाने की धुन सुन आप भी उनके फैन हो जाएंगे. उम्र में भले ही वह काफी बुजुर्ग हैं. लेकिन उनकी कला अब भी जवां हैं. लगभग चार मिनट के इस वीडियो में बलूची बेंजू बजाते हुए वह मुस्कुराते दिखें. दुनियाभर के लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 2 लाख 48 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

बलूजी बेंचू बजाते हुए बुजुर्ग कलाकार के इस वीडियो को दनियाल अहमद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा-"बलूची बेंजू पर उस्ताद नूर बख्श आए हो मेरी जिंदगी में, का मधुर संगीत बजाते हुए. दुनिया भर से मिल रहे प्यार और सपोर्ट के लिए सभी का शुक्रिया. यह गीत नूर को खोजने के सफर जैसा ही आनंदमय था."

MP: BMO ने पति के साथ लगाए ठुमके, अस्पताल को बनाया डांस फ्लोर, वीडियो को लेकर हंगामा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें