मुजफ्फरपुर में 24 दिसंबर को नीलाम होंगे शराब मामलों में जब्त किए गए वाहन

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 09:39 PM IST
  • नीलाम किए जाने वाले वाहनों का न्यूनतम मूल्य निर्धारित कर दिया गया है. इच्छुक व्यक्तियों को नीलामी से पहले ही न्यूनतम निर्धारित मूल्य की 20 फीसदी रकम सुरक्षित राशी के रूप में जमा करानी होगी.
मुजफ्फरपुर में जब्त वाहनों की नीलामी होगी (सांकेतिक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में विभिन्न थानों व उत्पाद विभाग की ओर से जब्त वाहनों की नीलामी जल्द ही की जाने वाली है. शराब मामलों में जब्त किए सभी वाहन जोकि तीन दर्जन के करीब हैं, की नीलामी की जाएगी. जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह की ओर से नीलामी के लिए 24 दिसंबर को नीलामी करने के आदेश दिए गए हैं. समाहरणालय परिसर में ही इन वाहनों की नीलामी की जाएगी. जिसमें नीलामी के लिए 24 दिसंबर की तिथि का निर्धारण किया गया है. इसके लिए निविदाएं मंगाए जाने का क्रम आरंभ होगा. इसके लिए प्रशासन की तरफ से अनुमति दे दी गई है. नीलामी के लिए तिथि का निर्धारण कर दिया गया है.

नीलामी में भाग लेने वाले इच्छुक व्यक्ति विहित शर्तों को पूरा करने के उपरांत निर्धारित स्थान व तिथि पर उपस्थित होकर प्रक्रिया में भाग ले सकते है. सभी वाहनों का न्यूनतम मूल्य तय कर दिया गया है. इससे कम दर पर वाहनों की बोली किसी भी हाल में स्वीकार्य नहीं होगी. उत्पाद विभाग की ओर से बताया गया कि एक वाहन की नीलामी प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही दूसरी वाहन की नीलामी की जाएगी. नीलामी में भाग लेने वाले व्यक्ति को अलग-अलग वाहनों के निमित न्यूनतम निर्धारित मूल्य का 20 फीसदी सुरक्षित राशि के रूप में नीलामी के पूर्व जमा करना होगा. इसके बाद ही नीलामी की प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: सीवान की लगातार दूसरी जीत, वैशाली को 6 विकेट से हराया

गौरतलब है कि अवैध शराब रखने के मामलों में जब्त किए गए इन वाहनों की सार्वजनिक नीलामी की जाएगी. जिन वाहनों की नीलामी की जाएगी वह सब पारू, सरैया, मुशहरी, पीयर, गायघाट, बेनीबाद ओपी आदि थानों में खड़े हैं. इन्हीं थानों की पुलिस की ओर वाहनों को जब्त किया गया था. इसमें सुमो, मिनी बस, ट्रक्र, कार व बाइक समेत अन्य कई तरह के वाहन शामिल है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें