मुजफ्फरपुर: कंपाउंडर व व्यवसायी से कोढ़ा गिरोह ने पांच मिनट में सात लाख छीने

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 02:02 PM IST
  • शहर में मंगलवार को कोड़ा गिरोह का आतंक रहा. नगर थाना क्षेत्र में 5 मिनट के भीतर दिनदहाड़े दो जगहों पर छिनैती की घटना हुई. इस घटना में काफी समानता देखने को मिली. गिरोह का शिकार बने कंपाउंडर व रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी एसबीआई के रेड क्लब शाखा से ही पैसे की निकासी की थी. दोनों वारदातों में बिना नंबर के काली बाइक का ही इस्तेमाल किया गया था. बाइक सवार दो युवकों में पिछे बैठे युवक ने पैसों से भरे बैग छीन लिए. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जाँच में जुटी है. 
  • बेखौफ आधा दर्जन हथियार बंद बदमाश नगर थाना क्षेत्र के शनि मंदिर के समीप रहने वाले कपड़ा व्यवसाई रौशन नथानी के घर मे हत्या के नियत से घुस गए और घर में मौजूद मां को पिस्टल के बट से मार कर घायल कर दिया. वहीं घर के अन्य महिलाओं ने दूसरे दरवाजे से निकल कर शोर मचाया तो वे बदमाश फरार हो गए. पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद है. पुलिस को मौके से एक कारतूस भी बरामद किया है. 
  • हथौड़ी के परमजीवर गाँव में शराब तस्करों ने उस समय एक दलित युवक को जला दिया जब उसने उन्हें शराब अनलोड करते देख लिया. जिसके बाद तेजाब से जला पटरी के किनारे जंगल में फेंक दिया. युवक के कराहने की आवाज बगल में गुजर रहे व्यक्ति ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी. युवक का इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि युवक की हालत गंभीर है इसलिए अभी बयान नहीं लिया गया है. 
  •  मुजफ्फरपुर शहर सप्ताह के दूसरे दिन भी जाम के कहर से कराहता रहा. ट्रैफिक जाम के चलते लोग जाम में चिलचिलाती धूप में फंसे रहे. इस चरमराई ट्रैफिक व्यवस्था की सुधि लेने वाला कोई नहीं था.
  •  नगर थाना से महज 5 सौ मीटर दूर स्थित तिलक मैदान में स्थित मंदिर के जीर्णोद्धार व रिमोडलिंग के दौरान एक मंजिली छत भरभरा कर सड़क पर गिर गई. जिससे दो मजदूर मलबे में दब गए. आनन फानन में मलबा हटा कर दोनों घायल मजदूरों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

सम्बंधित वीडियो गैलरी