छात्र ने अश्लील वेबसाइपर शेयर की शिक्षिका की फोटो,एस्कॉर्ट बताकर नंबर किया वायरल

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 8:14 PM IST
  • आगरा में 11वीं कक्षा के विद्यार्थी द्वारा शिक्षिका की तस्वीर को एडिट कर उसे अश्लील वेबसाइट पर पोस्ट करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं, विद्यार्थी ने शिक्षिका की फोटो शेयर करते हुए उन्हें एस्कॉर्ट बताया, साथ ही उनका नंबर भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.
विद्यार्थी ने शिक्षिका की फोटो शेयर करते हुए उन्हें एस्कॉर्ट बताया

आगरा:आगरा में 11वीं कक्षा के विद्यार्थी द्वारा शिक्षिका की तस्वीर को एडिट कर उसे अश्लील वेबसाइट पर पोस्ट करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं, विद्यार्थी ने शिक्षिका की फोटो शेयर करते हुए उन्हें एस्कॉर्ट बताया, साथ ही उनका नंबर भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 11वीं कक्षा के विद्यार्थी द्वारा की गई इस हरकत के बाद से ही वह मुसीबत में फंस गईं और उनके पास अश्लील ऑफर्स के लिए कॉल भी आने लगे.

मामले की खबर शिक्षिका ने पुलिस में दी, जिसके बाद साइबर सेल द्वारा मामले की जांच पड़ताल भी की गई. जांच में सामने आया कि शिक्षिका की फोटो अश्लील वेबसाइट पर शेयर की गई थी और उन्हें एस्कॉर्ट बताते हुए उनका नंबर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया हुआ था. ऐसे में मामले में पुलिस ने गहराई से जांच की, जिसमें आरोपी एक 11वीं कक्षा का छात्र निकला. छात्र ने शिक्षिका को सबक सिखाने के लिए यह काम किया था.

ताजमहल में शिव चालीसा का पाठ, भगवा झंडा लहराया, चार लोग अरेस्ट

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए नाबालिग छात्र और उसके बालिग साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि छात्र करीब दो महीने से शिक्षिका के पास ट्यूशन पढ़ रहा था. बताया जा रहा है कि छात्र शिक्षिका के प्रति आकर्षित होने लगा ता और उसने इश्क से जुड़ी कई हरकतें भी कीं. लेकिन शिक्षिका ने उसे बच्चा समझकर नजर अंदाजर कर दिया. छात्र की कोशिशें बेकार जाने लगीं तो उसने शिक्षइका को सबक सिखाने का फैसला किया.

 

अन्य खबरें