अयोध्या सरयू नदी में डूबने से आगरा के एक परिवार के 9 की मौत, घर में पसरा सन्नाटा

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Jul 2021, 9:31 AM IST
अयोध्या की सरयू नदी के गुप्तार घाट पर एक बड़ा हादसा हुआ है, यहां पर एक ही परिवार के 9 लोगों की नदी में डूबने से मौत हो गई है. परिवार से 9 लोगों की मौत से पूरे घर और कालोनी में मातम छाया हुआ है. पुलिस ने सभी मृतकों के शव को गोताखोरों की मदद से नदी से बाहर निकाल लिया है.
अयोध्या सरयू नदी में डूबने से में आगरा के एक ही परिवार के नौ लोगों की मौत

आगरा. ताजनगरी आगरा का एक परिवार अयोध्या में धार्मिक यात्रा पर गए थे, लेकिन वह अपने घर वापस नहीं लौट पाए. परिवार के 9 लोगों की सरयू नदी में डूबने से मौत हो गई है. आगरा के शास्त्रीपुरम सिंकदरा के रहने वाले अशोक गोयल अपने दो बेटों, पत्नी और चार बेटियों के साथ पांच दिन यात्रा पर निकले थे. इस परिवार की मौत से कालोनी में सन्नाटा पसरा हुआ है.

पुलिस ने हादसे में बचे अशोक गोयल, उनकी बेटी आरती, दामाद सतीश, नातिनी धैर्या, बेटी गौरी व धेवते नमन को दोपहर बाद गाड़ी से आगरा भेज दिया. वहीं पोस्टमार्टम के लिए रिश्तेदार वहीं रुक गए थे क्योंकि पोस्टमार्टम के बाद ही शवों को आगरा पहुंचाया जाएगा. अशोक गोयल आढ़त का काम करते हैं सिंकदरा सब्जी मंडी में उनकी आढ़त है. उनके तीन बेटों में से दो बेटे दौने और पत्तल का थोक का व्यापार करते हैं और एक बेटा पान मसाला विक्रेता था.

कुछ दिन से परिवार में धार्मिक यात्रा का प्लान बन रहा था इसलिए वह यात्रा पर निकल गए थे. हालांकि उन्हें क्या पता था कि 65 साल की उम्र में उन्हें यह दुख देखना पड़ेगा, परिवार के लोगों की मौत से उनका रो-रोकर बुरा हाल है. लोग उन्हें समाझने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह सिर्फ यही बोल रहे हैं कि भगवान उनसे क्या गलती हुई जो उन्हें इतनी बड़ी सजा मिली.

|#+|

अशोक के दिव्यांग बेटे पदमेश अपनी पत्नी खुशी और 9 माह के बच्चे के साथ घर पर रुक गए थए. पदमेश के बटे ईशांत की तबियत ठीक नहीं थी इस कार वह इनके साथ नहीं गए थे. वहीं बेटे ललित की पत्नी अपने मायके गई हुई थी इस कारण वह भी इनके साथ नहीं गई थी लेकिन मौत की खबर सुनकर वह भी आ गई है.

|#+|

अन्य खबरें