बिहार मंत्रिमंडल विस्तार पर नीतीश के बयान पर बोली BJP- CM से मिलकर करेंगे बात

Smart News Team, Last updated: Sat, 9th Jan 2021, 4:35 PM IST
  • बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा था मंत्रिमंडल विस्तार पर इतनी देर कभी नहीं हुई है. जिसके बाद बीजेपी ने कहा कि इसको लेकर सीएम से बात करके जल्द समाधान किया जाएगा.
मंत्रिमंडल विस्तार पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि इतनी देर कभी नहीं हुई है.

पटना. बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान के बाद भाजपा ने कहा कि जल्द ही इस मसले को लेकर मुख्यमंत्री से बात करेंगे. भाजपा प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि बिहार प्रभारी यादव समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता गुरुवार को मुख्यमंत्री से मिले थे. प्रदेश नेतृत्व जल्द ही इस मसले को लेकर सीएम से बात भी करेगा. मुख्यमंत्री ने जो चिंता जताई है उसका जल्द समाधान कर लिया जाएगा.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कहा कि उनके कार्यकाल में पहले ऐसा कभी नहीं हुआ है कि मंत्रिमंडल विस्तार में इतनी देर हुई हो. उन्होंने कहा कि हम हमेशा से ही शुरुआत में ही पूरे मंत्रिमंडल का विस्तार कर देते थे. उन्होंने कहा कि जब तक बीजेपी की राय नहीं आ जाएगी, तब तक मंत्रिमंडल विस्तार नहीं होगा. भाजपा की रिपोर्ट आ जाएगी, उसके आधार पर मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा.

मांझी के हनीमून वाले बयान पर भड़के तेजप्रताप, बोले- बुढ़ापे का रखें ख्याल

गुरुवार को नीतीश कुमार से भाजपा बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवालए दोनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी मिले थे. इस मुलाकात पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिल्कुल सहज और सामान्य बातें हुई हैं. बिहार में हम लोग जो काम कर रहे हैं उस पर बातचीत हुई है. हम लोगों का जो लक्ष्य है, उन्हीं सब पर बातचीत हुई है. मंत्रिमंडल विस्तार पर कोई बात नहीं हुई.

पटना डीएम ने किया सिटी जेल का औचक निरीक्षण, गैरहाजिर मिले कर्मियों का रोका वेतन

आपको बता दें कि नियमानुसार बिहार के मुख्यमंत्री के 36 मंत्री हो सकते हैं. नीतीश कुमार की सरकार में सिर्फ 14 मंत्री हैं. 16 नवंबर को मुख्यमंत्री समेत 15 मंत्रियों ने शपथ ली थी. जिसके बाद शिक्षा मंत्री ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.

 

अन्य खबरें