आगरा: पिता की आत्महत्या के बाद बेटे ने भी फांसी लगाकर दी जान, घर में पसरा मातम

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 3:01 PM IST
  • आगरा में एक पिता ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस बात से आहत 12 साल के बेटे ने भी उसी फंदे से लटककर जान दे दी. पुलिस ने बताया कि पैसै के विवाद को लेकर पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
आगरा में पिता की आत्महत्या के बाद बेटे ने भी फांसी लगाकर दी जान

आगरा. आगरा के डौकी के नगरिया गांव में एक दूध व्यवसायी ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पिता की मौत के बाद आहत 12 साल के बेटे ने भी उसी फंदे से लटककर जान दे दी. इससे बाद घर में मातम छा गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि पैसै के विवाद को लेकर पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

नगरिया गांव निवासी दिनेश (45) ने बुधवार को मफलर का फंदा बनाकर आंगन में लगे पंखे से लटककर जान दे दी. उसने फांसी लगाकर आत्महत्या तब की, जब वहां अन्य कोई घर का सदस्य नहीं था. घरवाले किसी काम से बाहर गए थे, जब वे घर लौटे तो उन्होंने पंखे से लटकता दिनेश को देखा. आनन-फानन में परिजनों ने दिनेश को नीचे उतारा और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने दिनेश को मृत घोषित कर दिया.

बिना लाइसेंस के पेट्रोल और डीजल बेच रहा था शख्स, हुई तीन वर्ष की कैद

पिता की मौत की सूचना होने के बाद मृतका का 12 वर्षीय बेटा अनुज भी बेहाल हो गया. इस बात से आहत उसने भी फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. इससे घर पर कोहराम मच गया. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जांच किया. पुलिस ने बताया कि पैसै के विवाद को लेकर पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या की. इसका सदमा मृतक का बेटा स्वीकार नहीं कर सका और उसने भी फांसी लगाकर जान दे दी.

आगरा: बदमाशों ने फैक्ट्री चौकीदार की हत्या, लूटे 8.50 लाख रुपये का कापर वायर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें