कानपुर: बेटे के साथ हत्या में नामजद पिता का मर्डर, पेड़ से लटका मिला शव

Smart News Team, Last updated: Wed, 13th Jan 2021, 4:53 PM IST
  • दिनेश कटियार की पुलिस तलाश कर रही थी. बुधवार सुबह दिनेश का शव गांव के बाहर उसके नलकूप के पास आम के पेड़ से फंदे से लटका मिला. जानकारी मिलते ही उसके परिजन मौके पर पहुंचे.
कानपुर: बेटे के साथ हत्या में नामजद पिता का मर्डर, पेड़ से लटका मिला शव

कानपुर: कानपुर डेरापुर थाने में तब हड़कंप मच गया जब रेप और हत्या के आरोप में पुत्र जेल जा चुका था. और पिता हत्या के आरोप में इधर-उधर भाग रहा था. पुलिस हत्या के आरोप में उसकी तलाश कर रही थी. लेकीन आरोपी पिता की लाश गांव के बहार पेड़ से लटकी मिली. डेरापुर थाने के बलहरामऊ गांव में 11 जनवरी को एकता उर्फ वर्षा (19) की खेत पर परिवार के ही युवक शीलू ने गला काटकर हत्या कर दी थी. रेप पीड़िता मृतका के चाचा ने मुख्य आरोपित शीलू के साथ ही उसके पिता दिनेश के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 

मुख्य आरोपित शीलू को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. उसके पिता दिनेश कटियार की पुलिस तलाश कर रही थी. बुधवार सुबह दिनेश का शव गांव के बाहर उसके नलकूप के पास आम के पेड़ से फंदे से लटका मिला. जानकारी मिलते ही उसके परिजन मौके पर पहुंचे. पति की मौत से पत्नी मंजू होश खो बैठी हैं. मां रूपरानी व भाई सुरेश, महेश व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. तीन दिन में दूसरी घटना होने से गांव में तनाव बढ़ने के साथ सनसनी फैल गई. 

GST रिटर्न दाखिल करना पहले से आसान करेगी योगी सरकार

सूचना पर एएसपी घनश्याम चौरसिया फोरेंसिक टीम व पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे. मृतक के भाई सुरेश कटियार ने युवती के परिजनों पर दिनेश की हत्या कर शव पेड़ में लटकाने का आरोप लगाया. इसके बाद फील्ड स्टाफ ने घटनास्थल से निशान इकट्ठा किए. एएसपी ने बताया कि प्राथमिक छानबीन में घटना आत्महत्या की ओर इशारा कर रही है. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है इसलिए पूरी छानबीन जरूरी है.

कानपुर के शरई अदालत में खोले जाएंगे सुलह केंद्र, फैसला मानने की ली जाएगी तहरीर

 

अन्य खबरें