लखनऊ प्रशासन और LDA की संयुक्त कार्रवाई, MJ फन सिटी रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Jul 2021, 10:08 AM IST
  • जिला प्रशासन और एलडीए ने निर्माणाधीन एमजे फन सिटी रिजॉर्ट पर संयुक्त कार्रवाई की है. इस परियोजना में सरकारी जमीन को हड़पने का आरोप है. फिलहाल एलडीए और प्रशासन की टीम ने रिजॉर्ट की बाउंड्री बुलडोजर से ढ़हा दी है.
एलडीए और प्रशासन की टीम ने रिजॉर्ट की बाउंड्री बुलडोजर से ढ़हा दी है.

लखनऊ. जिला प्रशासन और एलडीए ने निर्माणाधीन एमजे फन सिटी रिजॉर्ट पर संयुक्त कार्रवाई की है. यह निर्माण बीकेटी में हो रहा है. दरअसल, इस परियोजना में सरकारी जमीन को हड़पने का आरोप है. इस जांच के बाद कार्रवाई हुई. फिलहाल एलडीए और प्रशासन की टीम ने रिजॉर्ट की बाउंड्री बुलडोजर से ढ़हा दी है.

जिला प्रशासन के मुताबिक, एमजे फन सिटी रिजॉर्ट पिकनिक स्पॉट रोड पर गाटा संख्या 178 स के 12 बीघा पर बन रहा है. इस रिजॉर्ट के नाम से सिर्फ तीन बीघा जमीन ही दर्ज है. इसके अलावा गाटा संख्या 178 स के कई हिस्सेदार हैं. इनमें बड़ा रकबा सरकारी जमीन का भी है. आरोप है कि बिना जमीन का विभाजन किए ही निर्माण शुरू कर दिया गया. इसके पीछे एक तालाब बना दिया गया था, जहां मछली पालन का काम किया जाता था.

यूपी में महंगाई भत्ते का आदेश न होने से कर्मचारी आक्रोशित, DA को लेकर सचिवालय संघ ने की ये मांग

बहरहाल, सरकारी जमीन को प्रशासन ने अपने कब्जे में ले लिया है. यह जमीन मोहम्मद जुनैद के नाम से बताई जा रही है. एसडीएम बीकेटी पल्लवी मिश्रा ने बताया कि टीम ने संयुक्त कार्रवाई की है. टीम के मुताबिक, जब तक जमीन का विभाजन नहीं हो जाता तब तक यहां कोई निर्माण नहीं किया जा सकता. जांच और बंटवारे के बाद ही अब निर्माण की अनुमति दी जाएगी.

अन्य खबरें