व्यापारी की पत्नी ने तमंचे से गोली मारकर की खुदकुशी, बताया जा रहा है ये कारण

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 6:27 AM IST
  • आगरा के थाना एत्माद्दौला के शोभा नगर की कॉलोनी में शुक्रवार सुबह घर में एक महिला ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मौके से पुलिस को तमंचा बरामद हुआ है.  
महिला ने तमंचे से गोली मारकर की खुदकुशी

आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र की विद्या पुरम कॉलोनी में शुक्रवार की सुबह एक महिला ने तमंचे से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. गोली चलने की आवाज सुनकर घर में हड़कंप मच गया. सभी ने तुरंत पुलिस को फोन लगया. वहीं पुलिस की तरफ से महिला खुदकुशी की वजह गृहक्लेश बताई जा रही है. साथ ही पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. वहीं महिला के मायके वाले हत्या का आरोप लगा रहे हैं. इतना ही नहीं महिला द्वारा देश के प्रधानमंत्री को लिखा एक पत्र भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस मामले में पुलिस का कहना है कि ये पत्र कुछ दिन पुराना है. घटना स्थल से पुलिस को कोई पत्र नहीं मिला. वहीं मरने वाली महिला का नाम मोना द्विवेदी बताया जा रहा है. 30 वर्षीय मोना द्विवेदी के कमरे से जब गोली की आवाज आई तो घर पर मौजूद जेठानी प्रीति, दुर्गा, देवरानी नेहा व सास सीमा द्विवेदी दौड़कर पहुंचे तो, कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. इसके बाद उन्होंने शोर मचाया, जो सुनकर पड़ोसी आ गए और फिर हर के पुरुषों को इसकी सुचना दी गई. दरवाजा तोड़ देखा गया तो, कमरे में मोना द्विवेदी खून से लथपथ हालत में मिलीं. 

शादी के जश्न में गोली मार कर की दूल्हे के फुफेरे भाई की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद घरवाले उनको अस्तपाल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने पूरे कमरे की तलाशी ली. कमरे में उनको एक तमंचा मिला, जो लगभग 25 साल पुराना बताया जा रहा है. बता दें कि मोना द्विवेदी की शादी धीरज के साथ हुई थी. धीरज हार्डवेयर का काम करते हैं. इसके अलावा बताया जा रहा है कि मोना के भाई सोनू को रुपयों की जरूरत थी. धीरज ने अपने नाम से लोन लेकर उसकी मदद की थी. सोनू किश्त जमा नहीं कर रहा था. 

इसी को लेकर उन्होंने मोना से बात की. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि मोना का देवर अंबुज द्विवेदी इस बात पर अपने भाई और भाभी को ताना मारा दिया करता था. इसी बात को लकेर कुछ समय से घर में क्लेश चल रही थी. वहीं इंस्पेक्टर एत्मादुद्दौला देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया कि ये मामला खुदकुशी का है. पुलिस के पास अभी कोई तहरीर नहीं आई है, जो पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो भी पुलिस को नहीं मिला है.

दिल्ली से पौड़ी तक जाम से राहत, मेरठ NH-58 बाईपास चौड़ीकरण की तैयारी

अन्य खबरें