वाराणसी: नशे की हालत में बेसुध पड़े युवक की ठंढ लगने से मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Dec 2020, 1:50 PM IST
  • प्राप्त जानकारी के अनुसार जमकर शराब पीने के बाद केवल शर्ट पहन के सड़क पर ही नशे में लेट गया था.आशंका है कि 19 वर्षीय रोहित की मौत अधिक शराब पीकर ठंड में खुमने से उसकी मौत हुई है.
वाराणसी: नशे की हालत में बेसुध पड़े युवक की ठंढ लगने से मौत

वाराणसी: खोजवा सरायनन्द में अजीम नगर मदरसे के पास 19 वर्षीय युवक का शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने भेलूपुर पुलिस को सुचना दी. मौके पर शव मिलने की सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर भेलूपुर अमित कुमार मिश्रा ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया पुलिस ने तलाशी की तब पता चला कि मृतक रोहित (19) पुत्र स्वर्गीय राम जी निवासी दानापुर खगौल जनपद पटना बिहार. मृतक नंगे बदन पड़ा था. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि मृतक शराब का आदी था। सोमवार की देर शाम शराब के नशे में धुत नंगे बदन घूमते दिखाई पड़ा था. इंस्पेक्टर भेलूपुर ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही उसकी का कारण पता चलेगा.

मूल रुप से खगौल दानापुर बिहार का रहने वाले स्व राम जी का बेटा अपनी पत्नी अंजलि और दो साल की बेटी स्वीटी के साथ वर्तमान में सराय नंदन खोजवा थाना भेलूपुर जनपद वाराणसी में किराये पर पिछले 3 वर्षों से रहता था.और दुर्गाकुंड स्थित एक मिठाई की दुकान पर ट्रॉली से मिठाई ढोता था. पत्नी अंजलि के मुताबिक उसका पति मोबाइल खरीदने के लिए 15 हजार रुपये लेकर निकला था. और घर के बगल में स्थित पोखरी के पास बैठकर शराब पीते दिखाई पड़ा.

वाराणसी: आवारा कुत्तों का आतंक, 23 को दौड़ा-दौड़ा कर काटा, एक किशोर को नोंच डाला

आशंका है कि 19 वर्षीय रोहित की मौत अधिक शराब पीकर ठंड में खुमने से उसकी मौत हुई है.पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है, स्थानीय लोगों से पूछताछ भी कर रही है. पुलिस ने परिजनों को भी इसकी खबर दे दि है. घटना के बारे में सुनते परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है. घटना स्थल के आस पास के के लोगों में चर्चा का विषय है, की मौत का असली वजह क्या है ये तो पीएम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा.

HC के निर्देश से शिक्षकों को झटका, अपने पसंद के जिलों में ट्रांसफर अब आसान नहीं

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें